Follow Us:

भाजपा न करे ओछी राजनीति, प्रदेश के युवा सीएम के साथ : पंकज कुमार पंकु

|

धर्मशाला: प्रदेश में राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस के छहपूर्व विधायकों ने जो किया, वो कृत्य समस्त हिमाचल के लिए शर्मनाक है। भाजपा देवभूमि हिमाचल में ओछी राजनीति न करे, प्रदेश का युवा सीएम सुक्खू के साथ खड़ा था और कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है। यह बात जिला कांगड़ा युवा कांगे्रस अध्यक्ष पंकज कुमार पंकु ने मंगलवार को धर्मशाला में प्रेसवार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि भाजपा की ओर सरकार की गारंटियों पर सवाल उठाए जा रहे थे, जबकि सीएम सुक्खू ने 5 गारंटियों को पूरा कर दिया है व शेष गारंटियों को चरणबद्ध तरीके से पूरा किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि पिछले कल सीएम ने प्रदेश की 18 से 60 साल तक की महिलाओं के लिए 1500 रुपये देने की इंदिरा गांधी प्यारी बहना सुख सम्मान निधि योजना शुरू की है। भाजपा ने जो प्रदेश में किया है, उसका करारा जवाब लोकसभा चुनाव में देने के लिए प्रदेश की जनता तैयार बैठी है। पंकु ने कहा कि धर्मशाला की अनदेखी और पार्टी विरोधी विरोधी गतिविधियों को लेकर मैं पहले ही खड़ा रहा था और आगे भी खड़ा रहूंगा। इसी के चलते उन्होंने बतौर आजाद प्रत्याशी धर्मशाला से वर्ष 2017 में चुनाव लड़ा था।

लोकसभा चुनावों को लेकर पंकु ने कहा कि सेंट्रल यूनिवर्सिटी भवन निर्माण, हाईकोर्ट की सर्किट बेंच की स्थापना और बेरोजगारों को रोजगार जैसे बड़े मुद्दे हैं, इनके बारे में सीएम सुक्खू से बात हुई है, सरकार इन मसलों पर गंभीर है तथा जल्द इस बारे सरकार फैसला लेगी। पंकज कुमार ने कहा कि सीएम सुक्खू संगठन और आम परिवार से निकले हुए नेता हैं, जो कि हर वर्ग की पीड़ा को समझते हैं, उसी के तहत चुनावों मेें दी गई गारंटियों को पूरा किया जा रहा है। इस अवसर पर पंकज कुमार पंकु के साथ धर्मशाला के नवनियुक्त यूथ कांग्रेस अध्यक्ष अनुज कुमार, एडवोकेट विकास शर्मा, जिला युवा कांग्रेस कोआर्डिनेटर जीत कुमार, प्रभारी एनएसयूआई शाहपुर शोभित राणा, गोकुल कपूर, परविंद्र उपस्थित रहे।