Follow Us:

प्रदेश में पूर्ण बहुमत से कांग्रेस पार्टी हासिल करेगी सत्ता: सुक्खू

पी. चंद |

कांग्रेस प्रचार समिति के अध्यक्ष एवं नादौन कांग्रेस प्रत्याशी सुखविंदर सिंह सुक्खू ने प्रदेश में पूर्ण बहुमत से सरकार बनने का दावा पेश किया है. नादौन के सेरा में कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया.

जिसमें कार्यकर्ताओं ने चुनाव के संबंधित अपनी फीडबैक दी है. सुक्खू ने बीजेपी के बडे नेता के साथ तीन कांग्रेस प्रत्याशियों की मुलाकात को योजनाबद्व तरीके से तैयार करवाई गई बात बताया है. तो आठ प्रत्याशियों के हाईकमान के बायोडाटा मंगवाना भी कोरी अफवाह बताई है.

सुखविंदर सिंह सुक्खू ने पत्रकारों से कहा कि प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ कांग्रेश पार्टी सत्ता हासिल करेगी. साथ ही सुक्खू ने सोशल मीडिया पर छाई खबरों को कोरी अफवाह करार देते हुए कहा कि आठ प्रत्याशियों के हाईकमान के द्वारा बायोडाटा मंगवाना केवल मात्र झूठ है. सुक्खू नेे कहा कि जो विधायक जीत के आएंगे उन्हीं में से सीएम को चुना जाएगा.

वहीं , छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधायकों को ठहराने की बात जताते हुए हैरानी जताई और कहा की यह बात पूर्णतया अफवाह मात्र है. उन्होंने कहा कि सभी कांग्रेस के विधायक 8 दिसंबर को अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में ही रहेंगे और यह चर्चाएं फिजूल की है. सभी प्रत्याशी और विधायक हिमाचल छोड़कर छत्तीसगढ़ नही जाएंगे.

सुक्खू ने कहा की प्रदेश की जनता ने 12 नंबबर को अपना जनादेश दे दिया है और इसका परिणाम अब 8 दिसंबर को सामने आएगा. उन्होंने दावा किया कि हिमाचल प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ इस बार कौन सी सरकार सत्ता में आएगी.

सुखविंदर सिंह सुक्खू ने दो टूक शब्दों में कहा कि मुख्यमंत्री पद की दावेदारी चाहे कोई भी कर ले. लेकिन जो विधायक अपने विधानसभा क्षेत्र से जीतकर आएगा और उसके बाद बहुत तेज करेगा. वहीं मुख्यमंत्री पद के लिए प्रबल दावेदार और सबसे अंतिम में पार्टी हाईकमान का फैसला ही सर्वाेपरि होगा.