Follow Us:

8 दिसंबर को कांग्रेस पार्टी के जीतने के दावों की खुलेगी पोल: धूमल

जसबीर कुमार |

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों के परिणामों को लेकर कांग्रेस पार्टी के द्वारा प्रदेश में जीत के साथ पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने के दावे पर पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने पलटवार करते हुए कहा कि 8 दिसंबर को होने वाली मतगणना में सब स्पष्ट हो जाएगा.
हमीरपुर में पत्रकारों के प्रश्नों का जवाब देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में चुनाव संपन्न हो चुके हैं और मतगणना के दौरान किस पार्टी को कितनी सीटें मिलती हैं सब स्पष्ट हो जाएगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के दावों की पोल भी 8 दिसंबर को खुल जाएगी.
वहीं, कांग्रेस पार्टी के द्वारा स्ट्रांग रूम के बाहर तंबू लगाने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि पूर्व में मतपत्र की गिनती के दौरान भी पार्टियां अपने तंबू लगाते थे. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सभी को अपने शक को दूर करने का हक है. उन्होंने कहा कि अब तो चुनाव आयोग के द्वारा भी तंबू लगाने की अनुमति दे दी गई है.
भाजपा नेताओं के पत्र बम व मीडिया में हो रहे ऑडियो लिक के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि अगर चुनावों में भीतरीघात हुआ है तो यह पार्टी को नुकसान करेगा. उन्होंने कहा कि इस संबंध में नेताओं को सही प्लेटफार्म पर अपनी बात रखनी चाहिए.