Follow Us:

Covid19: शाम 5 बजे तक प्रदेश में आए 4 नए मामले, 2 हुए स्वस्थ

पी. चंद, शिमला |

प्रदेश में शनिवार को कोरोना के 4 नए मामले सामने आए हैं। इनमें से 3 मामले जिला कांगड़ा और 1 हमीरपुर से सामने आया है। इसके अलावा प्रदेश में आज 2 लोग कोरोना से स्वस्थ हुए हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी शाम 5 बजे के मीडिया बुलेटिन के अनुसार प्रदेश भर में कोरोना का कुल आंकढ़ा 1175 हो गया है। इसमें से 276 केस एक्टिव हैं। प्रदेश में कोरोना से अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है।

कांगड़ा में आज आए इन नए मामलों में ज्वाली तहसील के गांव घारजरोट का एक 65 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। यह व्यक्ति कोरोना संक्रमित के प्राथमिक संपर्क मे आया था। कोरोना संक्रमित को डीसीएचसी धर्मशाला शिफ्ट किया जा रहा है। इसके अलावा ऊना से मेडिकल जांच के लिए टांडा लाया गया एक 37 वर्षीय आरोपी की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। इस आरोपी का सैंपल जिला कांगड़ा में लिया गया था इसलिए इसकी गिनती भी कांगड़ा में की जाएगी। आरोपी संक्रमित व्यक्ति को कोविड केयर सेंटर खड्ड ऊना शिफ्ट किया गया है।

वहीं, तीसरा मामला नगरोटा सूरियां से सामने आया है। यहां एक 50 वर्षीय व्यक्ति भी संक्रमित पाया गया है। यह व्यक्ति 3 जुलाई को संगरूर से लौटा है और परौर में क्वारटीन था। कोरोना संक्रमित को डीसीसीसी बैजनाथ शिफ्ट किया जा रहा है। इसके अलावा जिला में आज एक 65 साल की महिला कोरोना से स्वस्थ हुई है।

देखें कहां कितने मामले-