Follow Us:

CBSE पेपर लीक मामला: CBI की ऊना में दबिश, स्कूल स्टाफ और बैंक कर्मचारियों में मचा हड़कंप

रविंदर कुमार |

ऊना में  सीबीएसई पेपर लीक मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने ऊना में मंगलवार को विभिन्न स्थानों पर दबिश दी। वहीं, सीबीआई टीम के पहुंचने को लेकर शहर में  पिछले दिनों से ही ऊना में दोबारा पहुंचने को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी।

जांच अधिकारी सुशील कुमार के नेतृत्व में टीम ने यूनियन बैंक ऑफ इंडिया और डीएवी पब्लिक स्कूल ऊना में पहुंच कर डीएवी स्कूल प्रधानाचार्य और यूनियन बैंक के अधिकारियों और कर्मचारियों से पूछताछ की। पुलिस अपने साथ मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपियों को भी साथ लेकर पहुंची थी। जिनका मेडिकल भी आज ऊना अस्पताल में करवाया गया।

टीम की दबिश के साथ ही स्कूल स्टाफ और बैंक कर्मचारियों में हड़कंप सा मच गया। दोपहर बाद जांच अधिकारी सुशील कुमार और उनकी टीम डीएवी पब्लिक स्कूल ऊना में पहुंची। जहां प्रधानाचार्य अतुल महाजन से टीम ने काफी देर तक गहन पूछताछ की। पुलिस ने स्कूल का रिकार्ड भी खंगाला। जिसमें पुलिस कुछेक रिकार्ड भी अपने कब्जे में लेकर साथ ले गई। इसके बाद टीम ने यूनियन बैंक आफ इंडिया पहुंची जहां भी काफी देर तक अधिकारियों से पूछताछ की।

गौरतलब है कि सीबीएसई जमा दो के अर्थशास्त्र के बहुचर्चित पेपर लीक मामले में ऊना से तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जांच अधिकारी सुशील कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।