Follow Us:

मंडी में कार सवार युवकों ने की सड़क किनारे खड़ी लड़की के साथ छीना झपटी की कोशिश

|

मंडी: हिमाचल प्रदेश में पंजाब से आने वाले पर्यटक हुड़दंग और स्थानीय लोगों के साथ लूटपाट करने से बाज नहीं आ रहे. एक ऐसा ही मामला मंडी जिले से आया है. जहां मंडी-पठानकोट नेशनल हाईवे पर जोगिंदर नगर के ऐहजू में कार सवार पंजाब के तीन शातिरों ने सड़क किनारे खड़ी कॉलेज स्टूडेंट्स से मोबाइल, पर्स और चेन छीनने का प्रयास किया. इस छीना झपटी में शातिर युवती को कार के साथ कई फीट तक घसीटते हुए ले गए.

वहीं, इन शातिरों ने जोगिंदर नगर बाजार में कार से होमगार्ड स्कूटी सवार एक महिला को भी कुचलना का प्रयास किया. पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए नाकाबंदी के दौरान गुम्मा के पास इन शातिरों को दबोच लिया है. घायल महिला को उपचार के लिए बैजनाथ अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार दोपहर 3 बजे के करीब ऐहजू के पास कॉलेज स्टूडेंट्स नेहा वर्मा (20 वर्ष) को घर जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी. इस दौरान छात्रा को अकेला पाकर बैजनाथ की तरफ से बिना नंबर एक कार आई और उसमें सवार युवक उसके साथ छीना छपटी करने लगे. छात्रा ने गले में बैग टांग रखा था, जिसकी वजह से कार सवार युवक उसका पर्स और चेन छीनने में सफल नहीं नहीं हो पाए तो शातिरों ने अपनी कार चला दी और छात्र को कार के साथ घसीटते हुए करीब 20 मीटर तक ले गए. हालांकि, इस दौरान छात्रा सड़क पर गिर गई. जिसके बाद ये आरोपी कार लेकर जोगिंदर नगर की तरफ चले गए. वहीं, इस घटना में छात्रा को चोटें आई है. जबकि इन शातिरों की हरकत सड़क किनारे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

वहीं, जोगिंदर नगर के साईं बाजार में इन कार सवार युवकों ने एक स्कूटी सवार महिला को कुचलने का प्रयास किया, जिसकी वजह से यहां जाम लग गया. वहीं, मौके पर मौजूद एक होमगार्ड जवान ने एक शातिर को दबोच ही लिया था कि शातिरों ने मौके पर खड़ी पांच गाड़ियों को टक्कर मारते हुए फरार हो गए. इसी तरह अपरोच रोड के पास भी इन शातिरों ने कार से एक गाड़ी को टक्कर मार दी.

घटना के बाद शातिर पुलिस को चकमा देने के लिए बिना नंबर वाली कार में नंबर भी लगा चुके थे, लेकिन पुलिस ने गुम्मा में नाकाबंदी कर कार समेत तीनों युवक को दबोच लिया. आरोपियों की पहचान अर्पित सिंह (20 वर्ष), सनमप्रीत सिंह (22 वर्ष) और कुलविंदर सिंह (21 वर्ष) के रूप में हुई है. ये तीनों आरोपी जिला मुख्तसर पंजाब के निवासी बताए जा रहे हैं. डीएसपी पधर दिनेश कुमार ने मामले की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.