Follow Us:

ऊना में गाड़ियों की पासिंग के लिए तारीख निर्धारित

|

जिला ऊना में गाड़ियों की पासिंग और निरीक्षण के लिए परिवहन विभाग ऊना द्वारा सारिणी जारी कर दी गई है। इस बारे में जानकारी देते हुए क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी, ऊना राजेश कुमार कौशल ने बताया कि 8 और 23 जुलाई को गगरेट, 9 और 24 जुलाई का अंब, हरोली स्थित कांगड़ 13 व 29 जुलाई, बंगाणा 14 व 29 जुलाई जबकि 15 जुलाई (बस, टैक्सी, मेक्सी, आटो-रिक्शा-किराए के वाहन/पीएसवी/सीसी/एआईटीपी) और 16 व 30 जुलाई को ऊना में गाड़ियों की पासिंग व निरीक्षण किया जाएगा।

आरटीओ ने बताया कि गाड़ियों की पासिंग और निरीक्षण का कार्य मोटर वाहन निरीक्षक ऊना द्वारा संचालित किया जाएगा तथा इसका समय दोपहर 3.30 बजे तक रहेगा। उन्होंने बताया कि कोविड-19 को देखते हुए गाड़ियों की पासिंग व निरीक्षण के लिए प्रशासन द्वारा जारी दिशा-निर्देशों में सारणी में बदलाव भी किया जा सकता है। गाड़ियों की पासिंग व निरीक्षण के समय कोविड-19 की बीमारी से बचाव के लिए भारत सरकार द्वारा जारी अधिसूचना व आदेशों की कड़ाई से पालना करना अनिवार्य होगा।

आरटीओ ने कहा कि गाड़ियों की पासिंग व निरीक्षण के दौरान आए हुए व्यक्तियों को मोटर वाहन निरीक्षक द्वारा कोविड-19 से बचाव के लिए मास्क, दस्ताने, सेनिटाइजऱ का प्रयोग करना और सामाजिक दूरी की पालन को सुनिश्चित करना होगा। क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ने बताया कि जिला में आगामी आदेशों तक कोई ड्राइविंग और लर्निंग लाइसेंस टेस्ट नहीं लिए जाएगें।