Follow Us:

DC ने ब्रजेश्वरी मंदिर में सुविधाओं का लिया जायजा

डेस्क |

डीसी ने ब्रजेश्वरी मंदिर में सुविधाओं का लिया जायजा
पहले नवरात्र पर पूजा अर्चना की तथा माथा टेका

उपायुक्त हेमराज बैरवा ने मंगलवार को ब्रजेश्वरी मंदिर परिसर में श्रद्वालुओं के लिए उपलब्ध करवाई जा रही सुविधाओं का जायजा लिया तथा पहले नवरात्र पर पूजा अर्चना भी की। उपायुक्त हेमराज बैरवा ने कहा कि बज्रेश्वरी मंदिर में देशभर से नवरात्रों के दौरान हजारों श्रद्वालु माथा टेकने आते हैं तथा श्रद्वालुओं को किसी भी तरह की असुविधा न हो इस के लिए प्रशासन द्वारा सहायता कक्ष भी मंदिर में स्थापित किया गया है इसके साथ ही सुरक्षा व्यवस्था भी कड़ी की गई है।

उन्होंने कहा कि मंदिर में स्वच्छता का विशेष ध्यान रखने के भी निर्देश दिए गए हैं। उपायुक्त हेमराज बैरवा ने कहा कि मंदिर परिसर के सौंदर्यीकरण के लिए भी विशेष प्लान के तहत कार्य किया जाएगा इसके साथ ही कांगड़ा धाम में श्रद्वालुओं के ठहरने के लिए भी उचित कदम उठाए जाएंगे।

इस अवसर पर एसडीएम कांगड़ा ईशांत जसवाल ने नवरात्रों के दौरान श्रद्वालुओं की सुविधा के लिए मंदिर प्रशासन की तरफ से किए गए प्रबंधों की विस्तार से जानकारी प्रदान की। इस अवसर पर मंदिर अधिकारी मोहित रतन, जेई मंदिर विजय कुमार, और मुख्य पुजारी उमेश शर्मा ट्रस्ट सदस्य अशोक हिमाचली और उमा कांत आदि मौजूद रहे।