Follow Us:

दीपक लठ बने कनाडा में हिम कैन के हिमाचल कोऑर्डिनेटर

मृत्युंजय पुरी |

मृत्युंजय पुरी।

ऊना। कांग्रेस युवा नेता दीपक लठ को कनाडा में हिम कैन एसोसिएशन ने हिमाचल प्रदेश के लिए कोऑर्डिनेटर नियुक्त किया है। हिम कैन के सभी कार्यकारी सदस्यों ने हिमाचल प्रदेश के लिए दीपक लठ के नाम का अनुमोदन किया। हिम कैन एसोसिएशन के अध्यक्ष दिलीप कुमार ने दीपक लठ को सभा में उपस्थित सभी कार्यकारी सदस्यों की उपस्थिति में नियुक्ति पत्र सौंपा और कहा कि भविष्य में समाज निर्माण के लिए ऐसे व्यक्तित्व की सदैव सभी संस्थाओं में आवश्यकता रहती है।

दीपक लठ ने सभी कार्यकारिणी सदस्यों एवं अध्यक्ष का अपनी नियुक्ति के लिए धन्यवाद किया और कहा कि अपने कनाडा प्रवास के दौरान जितने भी हिमाचली युवा किसी भी प्रकार की समस्या से जूझ रहे थे उनकी हर संभव मदद की और भविष्य में भी मैं सभी हिमाचली युवाओं की हर संभव मदद की जाएगी। हिमाचली युवाओं का रुझान विदेशों में शिक्षा प्राप्त कर अपने पैरों पर खड़े होना और वित्तीय रूप से स्वतंत्रता प्राप्त करना है। रोजगार की अपार संभावनाएं कनाडा जैसे विकसित देश में हैं, जिससे सभी युवा अपने भविष्य के सपनों को पूरा कर सकते हैं। परंतु कई बार विषय की पूर्ण जानकारी न होने के कारण युवा ठगी का शिकार हो जाते हैं।

उन्होंने कहा कि मेरा प्रयास रहेगा कि मैं सभी युवाओं को सही जानकारी उपलब्ध करा सकूं, ताकि अभिभावक भी कम से कम चिंतित हों। इस अवसर पर हिम कैन के अध्यक्ष दिलीप कुमार, वरिष्ठ कार्यकारी सदस्य शेखर, कार्यकारी सदस्य राज, मोना शर्मा, एंजलीना गुप्ता, पवन तलवार, कृष्ण शर्मा, जेना सिंह, रोहित साहिल, रमन सिद्धू अनीसा, राजेश शर्मा, एन श्रीवास्तव और भारी संख्या में हिमाचली युवा उपस्थित रहे।