Follow Us:

बॉलीवुड पर डिप्रेशन हैवी, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंपा पार्थिव शरीर

मृत्युंजय पुरी |

आसिफ बसरा के पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने परिवार को पार्थिव शरीर सौंपा  दिया है। मुम्बई से धर्मशाला पहुंचा बॉलीबुड एक्टर आसिफ बसरा का परिवार आपको बता दे कि बॉलीवुड एक्टर आसिफ बसरा ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आसिफ बसरा लम्बे समय से डिप्रेशन के शिकार थे जिसके चलते उनका इलाज भी मुम्बई के एक डॉक्टर द्वारा किया जा रहा था जानकारी ये भी मिली है कि आसिफ बसरा के परिवार ने भी डिप्रेशन की बात को माना है।

हालांकि पुलिस जांच में जुटी है और बाकी तथ्यों को भी ध्यान में रख के जांच की जा  रही है आज भी डीएसपी धर्मशाला समेत अन्य पुलिस बल ने मौके का दौरा किया व मामले की जांच में जुटे जानकारी के अनुसार आसिफ बसरा बीते 3 सालों से मैक्लोडगंज में किराये पर मकान लेकर एक विदेशी महिला मित्र के साथ रह रहे थे। मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड पर स्थित एक कैफे के पास आत्महत्या की है। स्थानीय लोगों के मुताबिक आसिफ बसरा गुरुवार को अपने कुत्ते को घुमाने निकले थे।

घर लौटकर उन्होंने कुत्ते की ही रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। शुरुआती जांच में यह जानकारी सामने आ रही है कि वह डिप्रेशन से जूझ रहे थे। हालांकि आत्महत्या करने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।