Follow Us:

धर्मशाला में कल डिपो संचालक करेंगे सीएम से मुलाकात

|

हमीरपुर: लंबित मांगों को लेकर हिमाचल प्रदेश डिपो संचालक संघ मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से मुलाकात करेगा। गुरुवार शाम को मुख्यमंत्री से धर्मशाला में मुलाकात कर मांगों को लेकर चर्चा की जाएगी। डिपो संचालक लंबे समय से अपनी मांगों को लेकर संघर्ष करते आ रहे हैं। मांगे ना माने जाने की सूरत में अब नवनियुक्त मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के साथ मिलकर वेतन विसंगति सहित अन्य मुद्दों को हल करने का प्रयास किया जाएगा। हिमाचल प्रदेश डिपो संचालक संघ के अध्यक्ष अशोक कवि ने कहा कि आज शाम को सर्किट हाउस धर्मशाला में मुख्यमंत्री तथा उपमुख्यमंत्री से डिपो संचालक मिलेंगे।

उन्होंने कहा कि डिपो संचालकों की मांगों में ₹20000 मासिक वेतन देना, वन टाइम लाइसेंस की व्यवस्था करना, एपी एलटी राशन कार्ड धारकों को भी एपीएल की तर्ज पर राशन देने जैसे मुद्दों को कांग्रेस पार्टी के चुनावी घोषणा पत्र में शामिल करने के लिए धन्यवाद किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के डिपो संचालकों की इन मांगों को प्राथमिकता के आधार पर हल करवाने का आग्रह किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि सिविल सप्लाई कॉरपोरेशन के कई गोदामों में मशीनें नहीं हैं । उन्होंने कहा कि सिविल सप्लाई कॉरपोरेशन के 90 फ़ीसदी गोदामों से बिना तोले राशन डिपो संचालकों को दिया जा रहा। ऐसे में डिपो संचालकों को कम गेहूं तथा चावल मिल रहा है जिस कारण भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा ऐसी ही कई और भी विसंगतियां है जिन्हें दूर करने का आग्रह सरकार से किया जाएगा।