Follow Us:

धर्मशाला: गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

डेस्क |

धर्मशाला पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. मिली जानकारी के मुताबिक धर्मशाला के साथ लगते सुधेड़ इलाके में एक महिला काफी लंबे समय से इस गोरखधंधे में संलिप्त थी.

धर्मशाला पुलिस स्टेशन के प्रभारी सुरेंद्र सिंह को जब इस बाबत गुप्त जानकारी मिली. तो उन्होंने अपने विश्वासपात्र साथियों के साथ इस गोरखधंधे का पर्दाफाश करने की रणनीति बनाई. बीती रात को ही पुलिस सुधेड़ पहुंच गईं.

जहां से उन्हें उस महिला के ठिकाने तक पहुंचने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी और जब आरोपी महिला के ठिकाने पर पहुंचे तो वहां मौके पर दो युवतियों का रेस्क्यू किया गया और आरोपी महिला को तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार कर लिया गया.

मामले की पुष्टि करते हुये एएसपी सिटी हितेश लखनपाल ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सीता देवी नाम की महिला को गिरफ्तार किया गया है. जिनके खिलाफ 125/23 ते तहत एफआईआर दर्ज करते हुए उन्होंने बताया कि इमोरल ट्रैफ्किंग एक्ट की सेक्शन 4 और 6 में आईपीसी की धारा 370 का प्रयोग किया गया है.

उन्होंने बताया कि मौके से दो बाहरी राज्यों की युवतियों को भी रेस्क्यू किया गया है. फिलहाल पुलिस आरोपी महिला को रिमांड पर लेकर उससे गहनता से पूछताछ करेगी.

ताकि इस गिरोह के तार कहां तक जुड़े हुए हैं. उसका भी पर्दाफाश किया जा सके काबिलेगौर है कि धर्मशाला जैसे पर्यटन क्षेत्र में इस तरह का वाक्यात काफी लंबे अरसे के बाद ही सामने आया है. जिससे कहीं ना कहीं शहर की छवि को भी दागदार करने का काम किया है.