Follow Us:

धर्मशाला: RS बाली ने HIMPUN 2.0 राष्ट्रीय सम्मेलन में मुख्यतिथि के रूप में की शिरकत

डेस्क |

हिमपुन 2.0 राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन सरकारी डिग्री कॉलेज धर्मशाला में किया गया. जिसमें नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक व प्रदेश पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष व पर्यटन विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री रैंक रघुबीर सिंह बाली ने आज मुख्यतिथि के रूप में शिरकत की है.
वहीं, यह सीटी यूनिवर्सिटी और सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में मिशन, विजन और छात्रवृत्ति कार्यक्रमों के साथ-साथ नई शिक्षा नीति को डिकोड करने पर केंद्रित है. यह कार्यक्रम उद्योग 4.0 और नवाचार, स्वास्थ्य और कल्याण, कौशल विकास और खेल में युवाओं के लिए अवसरों को खोलनेपर भी ध्यान केंद्रित करेगा. HIMPUN 2.0 को 22 मई 2023 को डिग्री कॉलेज, धर्मशाला के सभागार में आयोजित किया गया है.
सामूहिक कार्रवाई और नवाचार को बढ़ावा देने के लिए पंजाब और हिमाचल प्रदेश ने इसका समर्थन किया है. सीटी ग्रुप और सीटी यूनिवर्सिटी समाज के उन 400 सदस्यों को सम्मानित करने के लिए आए हैं. जो पुरस्कार देकर देश में सकारात्मक बदलाव लाते हैं.
ये पुरस्कार सामाजिक कार्यकर्ताओं, छात्रों, शिक्षकों,अग्रिम पंक्ति के चिकित्सा कर्मचारियों, गैर सरकारी संगठनों, मीडिया कर्मियों और इस चुनौतीपूर्णसमय के दौरान हमारे देश को सुरक्षित रखने में शामिल सभी लोगों द्वारा दिए गए अनुकरणीय कार्य और योगदानको पहचानेंगे और पुरस्कृत करेंगे.
उनके समर्पण और प्रतिबद्धता को स्वीकार करके, हम और अधिक लोगों को दूसरोंकी मदद करने के लिए प्रेरित करने की उम्मीद करते हैं. यह पहल एक अनुस्मारक के रूप में भी काम करेगी कि अगर कोई अपना दिमाग लगा दे. तो कोई भी फर्क कर सकता है
सम्मेलन शीर्ष 150 उत्कृष्ट शिक्षकों, 150 शीर्ष छात्रों और 100 से अधिक सामाजिक कार्यकर्ताओं कोसम्मानित और सम्मानित किया गया. सभी प्रतिभागियों को प्रमाणपत्र दिए. कार्यक्रम में 12वीं से ऊपर के सभी छात्र-छात्राएं व अन्य ने भाग लिया.