Follow Us:

नशे की लत में डूबे बेटे ने अपनी मां की सोने की चेन घर से चुराई

desk |

मां-बाप खून-पसीने की कमाई से एक-एक पाई जोड़कर बच्चों की परवरिश करते हैं। पढ़ाई-लिखाई से लेकर उनकी तमाम जरूरतों और शौक को पूरा करने के लिए अपनी पूरी जवानी खपा देते हैं, लेकिन कुछ औलाद ऐसी होती है जो माता-पिता को सुख देने की बजाय उनके जीवन को दुख में धकेल देती हैं।

ऐसा ही मामला मंडी जिले के सुंदरनगर में देखने को मिल रहा है। नशे की लत में डूबे बेटे ने अपनी मां की सोने की चेन को घर से चुरा कर एक आभूषण विक्रेता को बेच दिया। युवक सुंदरनगर के भोजपुर बाजार में अनमोल ज्वेलर्स के पास चेन को बेचने के लिए आया, जौहरी ने जब उससे आधार कार्ड मांगा तो वह आनाकानी करने लगा।

आभूषण विक्रेता अनमोल एक व्यापारी के साथ प्रसिद्ध समाजसेवी भी है। उसे युवक की गतिविधि पर जब शक हुआ तो उसने सुंदरनगर पुलिस को इस मामले की सूचना दी। वहीं मोके पर पहुंची पुलिस थाना सुंदरनगर की टीम नशे के आदि युवक को पूछताछ के लिए थाने ले गई, जहां सारी घटना का खुलासा हुआ।

नशेड़ी युवक ने अपने घर से चोरी करने का जुर्म कबूल कर लिया है। आभूषण विक्रेता अनमोल ने चेन माता पिता को लोटा दी है। वहीं माता पिता ने नम आंखओं से बताया कि उनका इकलौता बेटा नशे की गिरफ्त में है। बेटे ने कब अपने घर से चेन चुरा ली इसका उनको पता नहीं लगा।

सुंदरनगर थाना प्रभारी नानक चंद ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले में सूचना मिली थी। युवक से कड़ी पूछताछ के बाद सोने की चेन माता पिता के हवाले कर दी है।