Follow Us:

कांगड़ा में मूसलाधार बारिश होने के कारण लोगों के घरों में भरा पानी

डेस्क |

कांगड़ा में हुई भारी बरसात के कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ गया है कांगड़ा नया बस अड्डा के साथ लगते क्षेत्र रिहालपुर में बरसात का पानी लोगों के घरों में घुसने के कारण उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ा बस अड्डे के साथ लगते नालियां बंद होने के कारण बरसात के पानी ने रिहालपुरा का रुख कर लिया.

जिससे लोग घरों में बंद रहने को मजबूर हो गए लोगों का कहना था कि कुछ लोगों द्वारा जबरन कुहलों को बंद किया गया है, जिससे कारण बरसात का पानी रिहालपुरा में लोगों के घरों में जा रहा हैं स्थानिय निवासी कमल नाग, अशोक कुमार, संदीप, साबी, अमित, विशाल ग्रोवर, अजय, संजीव कुमार, अभय, रितेश आदि ने बताया कि पहली बरसात में ही उन्हे भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा है घरों व बाहर दुकानों में पानी चले जाने से उन्हे भारी नुकसान भी हुआ है।

इन सभी ने भारी रोष में कहा कि कांगड़ा प्रशासन व स्थानीय पंचायत को चाहिए था कि बरसात से पहले बंद पड़ी नालियों को खुलवाया जाता ताकि बरसात में उन्हे ऐसी मुसीबतों का सामना न करना पड़ता सभी का कहना है कि हर बरसात में उन्हे ऐसी परेशानियों से जुझना पड़ता है, जबकि प्रशासन व पंचायत द्वारा इसका कोई स्थाई हल नही निकल पाया है.

उन्होंने कांगड़ा उपायुक्त डा. निपुण जिंदल से मांग की है कि उनकी परेशानियों का हल निकाला जाए नही तो आगे बरसात में उन्हे घरों तक पहुंचना मुश्किल हो जाएगा उन्होंने मांग की है कि जो लोग कुलहों को बंद कर रहे हें उनके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाए।