Follow Us:

शिमलाः DYFI ने HRTC प्रशासन को सौंपा ज्ञापन, अतिरिक्त बसों को चलाने हेतु मांगे रखी

|

राजधानी शिमला में आज भारत की जनवादी नौजवान सभा की शहरी इकाई द्वारा एचआरटीसी प्रशासन से मुलाकात की गई। इस मुलाकात के माध्यम से भारत की जनवादी नौजवान सभा (DYFI) ने एचआरटीसी प्रशासन को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से भारत की जनवादी नौजवान सभा ने शिमला से शिलाई के लिए सरकारी बस को शुरू करने, सभी रूटों पर अतिरिक्त बसों को चलाने सामाजिक दूरी को बसों में बनाए रखने, बसों को सैनिटाइज करने और छोटे शिमला और विकासनगर से सुबह के समय अतिरिक्त बसों को चलाने हेतु मांगे रखी।

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में ही बसों में बहुत अधिक परेशानी का सामना जनता को करना पड़ रहा है एक और पहले ही बसें कम चल रही हैं। वहीं, दूसरी ओर शिमला में कुछ रूटों पर बसों के ना रुकने के कारण आम जनता को इससे बहुत अधिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है भारत की जनवादी नौजवान सभा ने एचआरटीसी प्रशासन से यह मांग की है कि शिमला शहर में बसों की समस्या को सुलझाया जाए बसों में सामाजिक दूरी को बनाए रखने हेतु उचित कदम उठाए जाएं शिमला से शिलाई के लिए सरकारी बस का प्रबंध जल्द से जल्द किया जाए ग्रामीण इलाकों में बसों की संख्या को बढ़ाया जाए ताकि आम जनता को कुछ राहत मिल सके।

एचआरटीसी प्रशासन द्वारा यह आश्वासन दिया गया है कि जल्द से जल्द इन मांगों को पूरा किया जाएगा। भारत की जनवादी नौजवान सभा यह मांग करती है कि इन समस्याओं को जल्द से जल्द निपटाया जाए अन्यथा आने वाले समय में भारत की जनवादी नौजवान सभा आम जनता को लामबंद करते हुए एचआरटीसी प्रशासन के खिलाफ उग्र आंदोलन करेगी।