Follow Us:

हमीरपुर HRTC वर्कशॉप में इलेक्ट्रिक चार्जिंग स्टेशन का काम शुरू

Jasbir kumar |

प्रदेश के जिला हमीरपुर एचआरटीसी की वर्कशॉप में जल्द ही इलेक्ट्रिक चार्जिंग स्टेशन बनकर तैयार होगा. जिसका  निर्माण कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा है. इस इलेक्ट्रिक चार्जिंग स्टेशन के बनने से इलेक्ट्रिक बसों को चार्ज करने की सुविधा मिलेगी.
हमीरपुर एचआरटीसी के डीडीएम विवेक लखनपाल की माने तो जल्द ही हमीरपुर एचआरटीसी के बेड़े में इलेक्ट्रिक बसें शामिल होने जा रही है. जिसके चलते हमीरपुर वर्कशॉप के पास चार्जिंग स्टेशन का निर्माण कार्य 84 लाख रुपए की लागत से किया जा रहा है.
डीडीएम विवेक लखनपाल ने बताया कि हमीरपुर एचआरटीसी में चार्जिंग स्टेशन के साथ साथ कैंटीन बनाने का काम भी शुरू हो चुका है. इस प्रोजेक्टस पर 84 लाख रुपए की लागत आयेगी. जो जल्द बनकर तैयार हो जायेंगे.
वहीं, हमीरपुर एचआरटीसी के डीडीएम विवेक लखनपाल ने बताया कि हमीरपुर एचआरटीसी के बेड़े में जल्द ही इलेक्ट्रिक बसें शामिल होने जा रही हैं. जिसके चलते हमीरपुर वर्कशॉप के पास इलेक्ट्रिक चार्जिंग स्टेशन बनाने का कार्य युद्ध स्तर पर किया जा रहा है.
इस कार्य पर कुल 84 लाख रुपए खर्च किए जाएंगे. विवेक लखनपाल ने बताया कि इलेक्ट्रिक चार्जिंग स्टेशन पर एक समय में दो बसों को चार्ज किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि जल्द ही हमीरपुर की जनता को इलेक्ट्रिक बसों की सुविधा मिलेगी.