Follow Us:

रोजगार और विकास फिर से लाना है, नगरोटा का नाम हिमाचल में चमकाना है: आरएस बाली

डेस्क |

नगरोटा बंगवा के गांव श्रोत्री में कांग्रेस द्वारा किए गए विकास कार्यो से प्रभावित होकर 6 ग्रामीण वासियों ने आज कांग्रेस का दामन थामा है. वहीं, बाइक रैली निकालकर युवाओं ने जमकर शक्ति दर्शन किया है. महिलाओं-बच्चों ने आरएस बाली, कांग्रेस की प्रशंसा की है.

आपको बता दें जॉइनिंग के वक्त आरएस बाली ने विकास पुरुष जीएस बाली  को याद करते हुए कहा कि रोजगार और विकास फिर से लाना है, नगरोटा का नाम हिमाचल में चमकाना है. पिछले 2 महीनों में 250 से अधिक महिलाओं और युवाओं ने जीएस बाली की सोच और आरएस बाली के साथ चलने का कदम उठाया है.

हाल ही में एक महिला ने कहा की आने वाले महीनों में पूरा नगरोटा आरएस बाली के साथ खड़ा होगा और कांग्रेस का दामन थामने में शामिल होगा. ब्लॉक अध्यक्ष मान सिंह, सिटी प्रधान कुलदीपन, ग्राम पंचायत सदस्य प्रधान सुशील कुमार की उपस्थिति में आरएस बाली की ज्वाइनिंग हुई.

वहीं, बूथ लेवल पर नगरोटा में तेज गति से बढ़ रही कांग्रेस. रोजगार संघर्ष यात्रा का प्रथम चरण काफी सफल रहा. आने वाले चुनावो में कांगड़ा और चंबा में हुई रोजगार संघर्ष यात्रा बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा.

कांगड़ा और चंबा के नेताओं और कांग्रेस समर्थको में यात्रा के शक्ति दर्शन से दोनो अहम जिलाओं के बीजेपी नेताओं की जमीन खिस्कती हुई दिखी. वहीं, दूसरी और यात्रा के संयोजक आरएस बाली 10,000 लोगों के साथ 4 दिन यात्रा पर चले. तो लोगों को 2012 के विकासपुरुष जीएस बाली की यात्रा की झलक दिखी.