Follow Us:

जाम में फंसे इंजीनियर की पांव फिसलने से मौत

बीरबल शर्मा |

मंडी: बीती रात मंडी पंडोह मार्ग पर हुई भारी भूसख्लन के बाद बंद हुए मार्ग से लगे जाम में फंसे एक वाहन में सवार होकर जब पंडोह की ओर जा रहे थे तो बाहर कर शौच के लिए निकले एक इंजीनियर की ढांक में गिर जाने से मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार पंजाब के मोहाली के रहने वाले वरूण शर्मा पुत्र नरेंद्र शर्मा उम्र 38 साल रात जो यहां फोरलेन का निर्माण कर रही एनएचएआई में इंजीनियर के तौर पर काम कर रहे बताए गए हैं एक साथी व चालक के साथ पंडोह में ठहरने के इरादे से जा रहे थे। भूसख्लन से लगे जाम में उनका वाहन मंडी से आगे चार मील पर जाम में रूक गया। इसी बीच अंधेरा भी हो गया था।

इसी बीच वरुण शर्मा लघुशंका करने के लिए गाड़ी से बाहर निकले। जैसे ही वह व्यास नदी की ओर किनारे खड़े हुए तो उनका पांव फिसला और वह सीधे ढांक में जा गिरे। उनके साथियों ने फायर बिग्रेड पुलिस आदि को फोन किए।

फायर बिग्रेड की टीम जिसमें विक्रांत सेन, आनंद कुमार व दीपक कुमार थे ने आठ बजे मिली सूचना के बाद तुरंत मौका पर जाकर इसे तलाशने की कार्रवाई शुरू की और खतरनाक ढांक में किसी तरह से सर्च लाइट आदि के सहारे रास्ता बनाकर दरिया व्यास के किनारे ढांक में फंस कर मौत का शिकार हो गए वरूण शर्मा के शव को रात 11 बजे सड़क तक पहुंचाया। एसडीएम सदर रितिका जिंदल व मंडी पुलिस भी मौका पर पहुंच गई थी। शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित कर दिया और पोस्टमार्टम के बाद लाश को उनके हवाले कर दिया गया।