Follow Us:

“धर्मशाला स्टेडियम में पर्यटकों की एंट्री बंद”

डेस्क |

भारत और इंग्लैंड टेस्ट मैच की तैयारियों के चलते धर्मशाला स्टेडियम में पर्यटकों की एंट्री बंद कर दी गई है। अब मैच के बाद ही बाहरी राज्यों और प्रदेश के विभिन्न जिलों से आने वाले पर्यटकों को स्टेडियम में प्रवेश दिया जाएगा।

भारत-इंग्लैंड टेस्ट 7 मार्च से है। ऐसे में हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एचपीसीए) की ओर से मैच के लिए पिच और आउटफील्ड को सुधारने का काम किया जा रहा है। पर्यटकों की आवाजाही से किसी प्रकार की कोई समस्या और रुकावट न हो, इसके लिए प्रवेश बंद कर दिया गया है। स्टेडियम में काम करने वाले वाली मजदूरों और स्टाफ को ही प्रवेश मिलेगा।

टेस्ट मैच के लिए भारत और इंग्लैंड की टीमें तीन मार्च को धर्मशाला पहुंच जाएंगी। टीमों के ठहरने के लिए क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से इंतजाम किए जा रहे हैं। यहां पहुंचने के बाद दोनों टीमें स्टेडियम में तीन दिन अभ्यास करेंगी। एचपीसीए की ओर से स्टेडियम में चल रहे कामों को एक मार्च तक पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है।

स्टेडियम के स्टैंडों की भी साफ-सफाई की जा रही है। एचपीसीए के सचिव अवनीश परमार ने बताया कि तैयारियों में किसी तरह की रुकावट न आए, इसलिए पर्यटकों की आवाजाही पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। मैच के बाद ही स्टेडियम में प्रवेश बहाल किया जाएगा।