Follow Us:

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने सांझा किए शिमला से जुड़ी पुरानी यादें

पी.चंद |

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों शिमला में हैं. शिमला से संबंध रखने वाले अनुपम बताते हैं कि छोटे से शहर शिमला से शुरू हुआ उनके सफर में आज 530 से ज्यादा फिल्मे कर चुके हैं. शिमला में पत्रकारों से रूबरू होते हुए उन्होंने बताया कि शिमला से उनकी बहुत पुरानी यादें जुड़ी हुई है. बचपन शिमला में ही बीता यहां से उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला.

अनुपम खेर ने बताया कि आदमी के हौसले बुलंद हो इरादे मजबूत हो तो कुछ भी हो सकता है. अनुपम खेर ने आज प्रेस क्लब शिमला में प्रेस कार्यक्रम में बचपन से जुड़े किस्से व बॉलीवुड के सफर के बारे में अनुभव सांझा किए.

वहीं, अनुपम खेर ने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बायकोट पर कहा कि पहले भी फिल्मे होती रही हैं. बावजूद इसके फिल्मे हिट हुई है.

अपने विचार रखने कि सभी को आजादी है. फिल्म देखना या न देखना दर्शकों की इच्छा है. उन्होंने कहा कि मोदी देश में अच्छा काम कर रहें हैं. हर आदमी जो वोट डालता है उसकी कोई न कोई विचार धारा अवश्य होती है.

राहुल गांधी भी जब देश में देश की बात करेंगे. वह उनके काम की बात भी करेंगे. देश भक्ति मन में रखने से ही नहीं बल्कि कार्यो में दिखनी भी चाहिए. कश्मीर टार्गेटिंग किलिंग पिछले लम्बे समय से हो रही थी. लेकिन धारा 370 के बाद अभी इसमें कमी आई है.