Follow Us:

1 जुलाई से होंगे महासंघ के चुनाव: सौरभ वैद

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के संयोजक सौरभ वैद ने कहा कि 1 जुलाई से महासंघ के चुनाव ब्लॉक स्तर पर शुरू होंगे.
उन्होंने कहा कि ब्लॉक स्तर पर चुनाव करवाने की जिम्मेदारी जिला संयोजक को दी गई है और प्रदेश में 1 जुलाई से ब्लॉक स्तर पर लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव करवाए जाएंगे. महासंघ का मकसद कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान करना है और कर्मचारियों का विश्वास जीतकर  वह यह सब कर सकता है.
इसलिए महासंघ द्वारा 30 जून तक सदस्यता अभियान चलाया गया तथा यह सदस्यता अभियान ब्लॉक स्तर पर संबंधित ब्लॉक के चुनाव के दिन तक चलाया जाएगा. चुनावों की शुरुआत 1 जुलाई से होगी. जिसके लिए जिला स्तर पर सभी जिला संयोजको ने अपने-अपने जिला के चुनावों के शेड्यूल जारी कर दिए हैं.
उन्होंने कहा कि जल्द इस विषय को लेकर मुख्यमंत्री महोदय से भी मुलाकात की जाएगी. प्रदेश में एक मजबूत कर्मचारी महासंघ प्रदेश का हर एक कर्मचारी चाहता है जिसके लिए वह आज महासंघ के बैनर तले एकजुट है.
उन्होंने कहा कि अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ का अपना इतिहास है की महासंघ के बैनर तले कर्मचारियों की बड़ी-बड़ी समस्याओं का समाधान हुआ है और भविष्य में भी हम कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान करेंगे.
उन्होंने प्रदेश के कर्मचारियों से भी आवाहन किया है कि महासंघ की सदस्यता जरूर लें और ब्लॉक स्तर पर चुनावी प्रक्रिया का हिस्सा जरूर बने. उन्होंने कर्मचारी साथियों से यह भी आव्हान किया है कि महासंघ को मजबूत करना हमारी मजबूरी भी है.
क्योंकि यदि महासंघ मजबूत नहीं होगा. तो हम अपनी मांग भी मजबूती से सरकार के समक्ष नहीं रख पाएंगे. इसलिए हम सभी को एकजुट होकर महासंघ को मजबूत करना होगा.