Follow Us:

मंड़ीः सुंदरनगर के पूर्व विधायक की शिलान्यास पट्टिका तोड़ने पर FIR दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

सचिन शर्मा |

जिला मंडी में सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत पूर्व विधायक एवं सीपीएस सोहन लाल ठाकुर की ग्राम पंचायत जड़ोल में किए गए उद्घाटन पट्टिकाएं तोड़ने के मामले में एफआईआर दर्ज हो गई है। मामले को लेकर सुंदरनगर पुलिस थाना में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रिवेंशन ऑफ डैमेज टू पब्लिक एंड प्रापर्टी एक्ट 2014 (PDPP) की धारा 3 में एफआईआर दर्ज हुआ है। बता दें, कि सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत जड़ोल में 2 जगहों पर पूर्व विधायक और सीपीएस सोहन लाल ठाकुर की पट्टिकाओं को शरारती तत्त्वों ने तोड़ दिया गया था। इसको लेकर सोहन लाल ठाकुर ने कड़ा संज्ञान लेते हुए क्षेत्र के विधायक और भाजपा कार्यकर्ताओं पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं।

इसको लेकर शिकायतकर्ता राजेश कुमार पुत्र चिंत राम निवासी सुंदरनगर ने एसडीएम को एक लिखित शिकायत प्रेषित की है। शिकायत में उन्होंने कहा कि 1 मार्च की रात को ग्राम पंचायत जड़ोल के पास एचपीएमसी के पास उद्घाटन पटिका और पैदल चलने वाले पुल की पट्टिका को किसी शरारती तत्त्वों ने तोड़ दिया।

उन्होंने कहा कि पुल का शिलान्यास पूर्व विधायक एवं सीपीएस सोहन लाल ठाकुर द्वारा किया गया था। इस पर सुंदरनगर पुलिस द्वारा अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 3 पीडीपीपी एक्ट में मामला दर्ज कर दिया गया है। मामले की पुष्टि डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रणौत ने की है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि मामले में जांच जारी है।