Follow Us:

केदारनाथ घूमने गए थे हिमाचल के पांच युवक, हादसे का शिकार हुई गाड़ी, 2 की मौत

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के उपमंडल पालमपुर की सुलह पंचायत के साथ लगती फरेड पंचायत के जस्सूं व सालन गांव से उत्तराखंड के केदारनाथ घूमने गए. पांच युवकों की कार देहरादून के समीप शनिवार सुबह दुर्घटनाग्रस्त हो गई इस हादसे में दो युवकों को मौके पर ही मौत हो गई.

जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए है जिन्हे देहरादून के दून अस्प्ताल में भर्ती करवाया गया है. जहां पर उन युवकों का उपचार चल रहा है. वहीं डॉक्टरों का भी यह कहना है कि युवकों की हालात गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के अनुसार सुलाह क्षेत्र के पांच युवक अपनी कार में उत्तराखंड घूमने निकले थे. शनिवार सुबह वे जस्सूं व सालन वापिस आ रहे थे. तो देहरादून से कुछ दूरी पर भरनाल पुलिस चौकी के अंतर्गत कार की ट्रैक्टर से जोरदार भिड़ंत हो गई. जिससे कार में सवार 5 युवकों में से दो युवकों की मौत जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

वहीं पुलिस ने भी इस सड़क दुर्घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं जानकारी मिलते ही युवकों के परिजन भी देहरादून के लिए रवाना हो गए है. पुलिस ने दो युवकों के शवों को भी कब्जे में ले लिया है. जिनका पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे.