Follow Us:

वन मंत्री गोविंद ठाकुर कुल्लू में करेंगे कोरोना रोधी प्रबंधों की समीक्षा

समाचार फर्स्ट डेस्क |

वन, परिवहन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर वीरवार को कुल्लू के देव सदन में जिला के प्रशासनिक और विभागीय अधिकारियों के साथ एक बैठक करेंगे। दोपहर बाद 2 बजे शुरू होने वाली इस बैठक में गोविंद सिंह कुल्लू जिला में कोरोना वायरस से निपटने के लिए किए गए विभिन्न प्रबंधों की समीक्षा करेंगे।
 
उपायुक्त डॉ. ऋचा वर्मा ने सभी संबंधित अधिकारियों को इस बैठक में उपस्थित रहने और कोरोना वायरस से निपटने के लिए सरकार की ओर से जारी किए गए दिशा-निर्देशों की हुबहु अनुपालना सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। शुक्रवार और शनिवार को वन मंत्री मनाली में विभिन्न योजनाओं एवं विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। रविवार को वह शिमला रवाना होंगे।

सब्जी मंडियों की सफाई के टेंडर 28 तक

कृषि उपज मंडी समिति कुल्लू एवं लाहौल-स्पीति वित वर्ष 2020-21 में भी कुल्लू और भुंतर की सब्जी मंडियों की सफाई के कार्य को ठेके पर देने जा रही है। इसके लिए समिति ने 28 मार्च तक निविदाएं आमंत्रित की हैं। कृषि उपज मंडी समिति कुल्लू एवं लाहौल-स्पिति के सचिव सुशील गुलेरिया ने बताया कि ये निविदाएं 28 मार्च दोपहर बाद तीन बजे तक अखाड़ा बाजार स्थित समिति के कार्यालय में जमा करवाई जा सकती हैं। प्राप्त निविदाएं इसी दिन साढे तीन बजे सभी आवेदनकर्ताओं के समक्ष खोली जाएंगी। अधिक जानकारी के लिए समिति के कार्यालय में संपर्क किया जा सकता है।