Follow Us:

पूर्व सैनिक हमला मामला, सवालों के घेरे में पुलिस की कार्यप्रणाली

समाचार फर्स्ट |

प्रदेश पुलिस अपनी कार्यशैली को लेकर फिर सवालों के घेरे में आ गई है। घुमारवी के गांव दुमैहड़ा के पूर्व सैनिक सीताराम ( 67) पर हुए हमले में पुलिस पर आरोपियों पर कार्रवाई न करने का आरोप लगा है। पीड़ित सैनिक की पत्नी ने इस मामले में उचित कार्रवाई न करने पर पुलिस की कार्यप्रणाली को ही कटखरे में खड़ा कर दिया है ।
 
पीड़ित की पत्नी ने कहा कि घटना के 6 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस कोई भी कार्यवाही नहीं कर रही हैं तथा आरोपी सरेआम घुम रहे हैं। उन्होंने बताया कि जिस दिन मेरे पति पर हमला किया गया था तो उस दिन वह मामला दर्ज करवाने भराड़ी थाने गए तो पुलिस का व्यवहार हमारे प्रति ठीक नहीं रहा है उलटे पुलिस मेरे पति को डरा धमका रही थी।
   
बता दें कि सीताराम को उसके भाई ने गत 15 फरवरी को सुबह कातिलाना हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। इस हमलें में सीताराम की एक टांग और दोनों बाजु टूट गए हैं।  

पुलिस सिर्फ मामला दर्ज करने तक ही सीमित रही हैं तथा आरोपी ने हमें जान से मारने तक की धमकी दी है। उन्होंने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है ताकि हमें न्याय मिल सके तथा दोषियों को दंड मिल सके। इस घटना पीड़ित परिवार सदमें में है। वहीं, घायल पूर्व सैनिक हास्पिटल में उपचाराधिन है।

उधर, डीएसपी घुमारवी राजेश कुमार ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की छानबीन पूरी ईमानदारी के साथ की जा रही हैं ।मामले में जो भी दोषी होगा उसके विरूद्ध कार्यवाही नियम के अनुसार की जा रही हैं ।