Follow Us:

फोर्टिस कांगड़ा ने ठारू भटेच्छ में जांचा 200 का स्वास्थ्य

|

फोर्टिस अस्पताल कांगड़ा द्वारा ग्राम पंचायत ठारू भटेच्छ के सहयोग से 9 जनवरी मंगलवार को पंचायत घर ठारू, भटेच्छ में मल्टीस्पेशलिटी मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया। फोर्टिस जनसेवा अभियान के तहत इस निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में फोर्टिस अस्पताल कांगड़ा के हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ फैज़ अहमद, डॉ सुखजीत सिंह परमार, कान, नाक एवं गला रोग विषेशज्ञ डॉ सतीश शर्मा, डेंटिस्ट डॉ आशु राय, डॉ कीरती, डॉ अनमोल एवं डॉ अक्षिता ने अपनी सेवाएं प्रदान कीं।

इस स्वास्थ्य शिविर में मरीजों के लिए ईसीजी, शुगर एवं बीपी आदि के टैस्ट की निःशुल्क सुविधा के साथ-साथ दवाइयां भी निःशुल्क वितरीत की गईं। इस संबंध में फोर्टिस अस्पताल कांगड़ा के मैनेजमेंट रिप्रेजेंटेटिव दीपक लट्ठ ने कहा कि इस कैंप में 200 से अधिक लोगों ने अपने स्वास्थ्य की जांच करवाई एवं कैंप में उपलब्ध अन्य निःशुल्क सेवाओं का लाभ उठाया।

उन्होंने कहा कि फोर्टिस अस्पताल का मकसद लोगों को विश्वस्तरीय चिकित्सा सेवाएं घर-द्वार उपलब्ध करवाना है। कैंप में सभी डाक्टर्स ने अपनी बेहतरीन व विश्वस्तरीय सेवाओं से गांववासियों का दिल जीत लिया। सभी जरूरतमंद मरीजों को न केवल निःषुल्क दवाइयां उपलब्ध करवाई गईं, बल्कि उन्हें ईसीजी, बीपी व शुगर टैस्ट की सुविधा भी बिना किसी शुल्क प्रदान की गई।