Follow Us:

हिमाचल के युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन

डेस्क |

प्रदेश की भर्ती एजेंसी ने 1 जुलाई 2023 तक मांगे आवेदन: एजेंसी द्वारा चुने गए उम्मीदवारों को 3 जुलाई 2023 को देनी होगी जॉइनिंग. हिमाचल प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका मिलने जा रहा है.

यह सभी पद इंटरव्यू के आधार पर ही भरे जाने हैं. हिमाचल प्रदेश की भर्ती एजेंस (एचपीयूएसएसए) ने पैकिंग हेल्पर के (10) पदों को भरने के लिए  केवल पुरुष इच्छुक उम्मीदवारों से ऑनलाइन माध्यम द्वारा आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं.

आवेदन करने की अंतिम तिथि 1 जुलाई 2023 निश्चित की गई है.  एजेंसी के  प्रबंध निदेशक अविनाश शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि  पैकिंग हेल्पर के पद  अनुबंध आधार पर भरे जाएंगे, जिन्हें अनुबंध समाप्ति के बाद नियमित किया जाएगा. इन सभी पदों को (एचपीयूएसएसए) के माध्यम से ही भरा जाना है. उम्मीदवारी यहां करें आवेदन.

इन पदों के इच्छुक केवल पुरुष उम्मीदवार  अपना बायोडाटा फोन नंबर सहित, आधार कार्ड, पुलिस चरित्र प्रमाण पत्र, रोजगार कार्यालय का कार्ड, हिमाचली बोनाफाइड, पैन कार्ड,एवं शैक्षणिक योग्यता के मूल प्रमाण पत्र की छाया प्रति ,साधारण या पीडीएफ फाइल बनाकर एजेंसी के व्हाट्सएप नंबर 98164-37434 पर निर्धारित तिथि तक भेज सकते हैं.

इन पदों को भरने के लिए भर्ती एजेंसी का विभिन्न मल्टीनेशनल कंपनियों के साथ अथॉरिटी लेटर/ एमओयू साइन हुआ है. इन पदों के लिए अभ्यर्थी की शैक्षणिक योग्यता 10वीं, 12वीं निर्धारित की गई है.       जबकी आयु सीमा 18 वर्ष से लेकर 40 वर्ष तक के अभ्यर्थी इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. यह सभी पद हिमाचल प्रदेश के लिए ही अधिसूचित किए गए हैं.

इन पदों के लिए इंटरव्यू  2 जुलाई 2023 को सुबह 10:00 AM बजे से लेकर शाम 3:00 PM बजे तक ऑनलाइन ही आयोजित कि जाएगी. इंटरव्यू के दिन उम्मीदवारों की डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन होगी, जिसके आधार पर ही नियुक्ति की जाएगी. इंटरव्यू के दिन ही चुने गए उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र जारी कर दिए जाएंगे.

जबकि चुने गए उम्मीदवारों को 3 जुलाई 2023 को मल्टीनेशनल कंपनियों में जॉइनिंग देनी होगी. सभी चुने गए उम्मीदवारों को निर्धारित तिथि को ही ज्वाइन करना होगा ,निर्धारित तिथि के बाद अभ्यर्थी की जॉइनिंग मान्य नहीं होगी. सभी नियुक्त किए गए अभ्यर्थी 3 जुलाई 2023 को सुबह 11:00 बजे कंपनी के प्लांट में जोइनिंग देनी होगी.

बता दें कि सभी चुने गए उम्मीदवार नालागढ़ सोलन की कंपनी में जॉइनिंग  देनी होगी. नालागढ़ की कंपनी  प्लास्टिक निर्माणकर्ता प्लास्टिक के डिब्बे, बोतल, टिफन इत्यादि बनाने का कार्य करती है. पैकिंग हेल्पर का मासिक वेतनमान  8 घंटे सेवाएं देने पर ₹11000/- रुपए एवं 12 घंटे सेवाएं देने पर 15528/- रुपए प्रतिमाह दिए जाएंगे.

इसके अलावा महीने का 4 दिन का अवकाश कंपनी द्वारा दिया जाएगा. प्रोविडेंट फंड, ईएसआई, कैंटीन सुविधा भी दी जाएगी. सभी चुने गए उम्मीदवारों की सूची एजेंसी द्वारा 04/07/2023 को एजेंसी की आधिकारिक वेबसाइट www.hpussa.in  पर उम्मीदवार के नाम  सहित उपलब्ध होगी . एजेंसी द्वारा सभी चुने गए उम्मीदवारों को  इंटरव्यू के दिन नौकरी मिलने का  पत्र भेजना होगा जो कि रिकॉर्ड हेतु सुरक्षित रहेगा.

इन पदों के लिए सभी श्रेणियों की कैटेगरी के लिए निर्धारित आवेदन शुल्क ₹825 रुपए शुल्क अदा करना होगा, जो कि नॉन रिफंडेबल रहेगा. इन पदों की इच्छुक अभ्यर्थी अधिकतर जानकारी के लिए अधिकारियों के  नंबर 9418139918 9418417434 पर संपर्क कर सकते हैं.