Follow Us:

सरकार अपनी दस गारंटियों को करेगी पूरा: CM सुक्खू

Jasbir kumar |

मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खू ने हमीरपुर में अपने प्रवास के दूसरे दिन सर्किट हाउस में सुबह के समय लोगों की समस्याएं सुनी. मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खू ने इस अवसर पर आए हुए लोगों से मुलाकात की. इस अवसर पर केसीसी बैंक चेयरमैन कुलदीप  पठानिया, विधायक आशीष शर्मा, विधायक इद्रदत लखनपाल, सुरेश कुमार भी मौजूद रहे.

पत्रकारों से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खू ने कहा कि आने वाले समय में हिमाचल की अर्थव्यस्था को पटरी पर लाया जाएगा. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा सरकार अपने समय 11 हजार करोड की देनदारियां छोड कर चली गई है.

उन्होंने कहा कि गांरटियों को जल्द पूरा किया जाएगा और वास्तविक स्थिति से जनता केा अवगत करवाया जा रहा है. जिसमें 75 हजार करोड का कर्जा है और 9 हजार करोड रूपये की सरकारी कर्मचारियों का एरियर बचा हुआ है.

पांच साल के लिए दस गारटियां दी है. जिन्हें जल्द पूरा किया जाएगा और चिंता करनी की कोई बात नहीं है। प्रदेश की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए चार साल लगेंगे.

मुख्यमंत्री ने कहा कि कर्मचारियों को सहूलियत के लिए ओपीएस लागू की है और केबिनेट में हुए फैसले को लागू करना दात्यिव बन जाता है. सभी हथकंडों को ध्यान में रख कर ही ओपीएस को लागू किया है.

केन्द्र सरकार के पास पडे सरकारी कर्मचारियों का पैसा नहीं मिलता है. तो उसके बगैर आगे बढना है. उस पर भी सरकार ने विचार करके ओपीएस लागू की है.

वहीं, बाबा बालक नाथ मंदिर में माथा टेका है और मंदिर के लिए योजनाएं बनाई है जिन्हें पूरा किया जाएगा. उन्होंने कहा कि हमीरपुर जिला मेरा गृह जिला है और पूरे जिला में बढिया काम किया जाएगा. क्योंकि अभी दो माह ही सरकार को बने हुए है. जल्द ही व्यवस्था परिवर्तन किया जाएगा.