Follow Us:

गाड़ी छोड़ पैदल ही सड़क पर निकले गोविंद सिंह ठाकुर, जाना जनता का हाल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जिला कुल्लू में वन, परिवहन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर गाड़ी और पुलिस एस्कॉर्ट वाहन छोड़कर जनता के बीच पहुंचकर उनका हालचाल जानने के लिए सड़कों पर उतरे और अस्पताल से लेकर भुट्टी चोक तक रास्ते में आने वाले हर व्यक्ति का हालचाल जाना। मंगलवार को भुट्टी चौक पर बन रहे सबवे का भूमि पूजन करने गोविंद सिंह ठाकुर ढालपुर पहुंचे थे । ऐसे में अस्पताल प्रशासन औऱ चिकित्सकों के साथ बैठक करने के उपरांत अस्पताल से पैदल ही ढालपुर की ओर निकल पड़े।

गोविंद सिंह ठाकुर ने सबसे पहले अस्पताल में बैठी एक महिला का हाल जाना उसे पूछा कि क्या डॉक्टर ने उसे चेक किया है। जिस पर महिला ने संतुष्ट होकर हां में जवाब दिया। उसके उपरांत अस्पताल से कचहरी होते हुए ढालपुर चौक पहुंचे जहां जूता ठीक करने वाले कारीगरों से गोविंद सिंह ठाकुर ने उनका हाल औऱ काम का हाल जाना। इसके उपरांत ढालपुर बाजार में व्यापारियों को हाथ जोड़कर नमन करते हुए उनके हौसले को बढ़ाया औऱ उनकी समस्याओं को जाना।

वहीं भुट्टी चौक में उन्होंने सबवे का भूमि पूजन करके दोबारा रथ मैदान होते हुए परिधि गृह का रुख किया जहां उन्होंने रास्ते में ऑटो स्टैंड पर जाकर ऑटो में सोशल डिस्टेंसिंग के लिए लगाई गई पॉलिथीन की ट्रांसपेरेंट शीट का निरीक्षण किया। ऑटो चालकों की भी हौसला अफजाई की गोविंद सिंह ठाकुर ने सभी को आश्वस्त किया कि प्रदेश सरकार कोरोना महामारी से निपटने के लिए दिन रात एक किये है।