Follow Us:

हमीरपुर: मतदान के बाद प्रत्याशी फीडबैक लेने में जुटे, कार्यकर्ताओं से ले रहे अपने-अपने बूथ की फीडबैक

जसबीर कुमार |

हमीरपुर जिला में मतदान के बाद कांग्रेस और बीजेपी और आम आदमी पार्टी के नेता चुनाव के बारे में अपने-अपने कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेने में जुट चुके हैं. कार्यकर्ता भी नेताओं को अपने-अपने बूथ की जानकारी मुहैया करवा रहे है. हमीरपुर जिला में 71.18 प्रतिशत कुल मतदान रहा है. मतदान के बाद सभी नेता अपने अपने विधानसभा क्षेत्र का जायजा लेने में जुट चुके हैं.
वहीं, हमीरपुर के डीसीएम भवन में कॉन्ग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन किया गया. जिसकी अध्यक्षता जिला कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष कुलदीप पठानिया ने की. इस दौरान हमीरपुर विधानसभा कांग्रेस के प्रत्याशी डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा भी विशेष रूप से उपस्थित रहे. जिला कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष कुलदीप पठानिया ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से हर बूथ के बारे में जानकारी हासिल की है.
इसी के साथ हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी डॉ पुष्पेंद्र वर्मा ने कहां के चुनाव के बाद दिनचर्या कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बूथों के बारे में फीडबैक लेते हुए गुजर रही है. उन्होंने बताया कि सभी कार्यकर्ताओं ने अपने अपने बूथ के बारे में जानकारी दी. डॉ पुष्पेंद्र वर्मा ने अपनी जीत का दावा किया है.
आम आदमी पार्टी के हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी सुशील सरोच ने बताया कि वह भी बूथ वाइज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं से विधानसभा क्षेत्र के बारे बारे में जानकारी जुटा रहे हैं. उन्होंने अपनी जीत का भी दावा किया है. सुशील सरोच ने दावा किया है कि दोनों पार्टियों से लोग तंग आ चुके हैं. जिसके चलते भारी संख्या में लोगों ने आम आदमी पार्टी के पक्ष में अपना मतदान किया है.