Follow Us:

हमीरपुर में अधेड़ के साथ मारपीट, छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोप

सदर थाना हमीरपुर के तहत बस स्टैंड हमीरपुर में अधेड़ उम्र के एक व्यक्ति के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब बायरल हो रहा है।

जसबीर कुमार |

हमीरपुर: सदर थाना हमीरपुर के तहत बस स्टैंड हमीरपुर में अधेड़ उम्र के एक व्यक्ति के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब बायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि इस व्यक्ति पर छात्राओं से छेड़छाड़ करने का आरोप है जो कि हमीरपुर के एक कोचिंग संस्थान की स्टूडेंट हैं। मामले में अभी तक पुलिस ने कोई के साथ दर्ज नहीं हो पाया है।

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है। जानकारी के अनुसार नादौन से हमीरपुर जाने वाली निजी बस में सुबह 9 बजे के करीब बस स्टैंड हमीरपुर में 15 वर्षीय छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने वाले अधेड़ उम्र के व्यक्ति की पिटाई निजी बस कंडक्टर ने की। वायरल वीडियो में बस कंडक्टर द्वारा युवक की बेरहमी से पिटाई की जा रही है।

निजी बस कंडक्टर ने बताया कि यह छात्राएं इसी बस में हमीरपुर रोजाना आती हैं। बुधवार के दिन जब छात्राएं निजी बस में सफर कर रही थी तो बस में बैठे अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने इन छात्रों के साथ छेड़छाड़ की। जिसके बाद छात्राएं सीट छोड़कर खड़े हो गई और जब बस कंडक्टर ने पूछा तो छात्रों ने बताया कि व्यक्ति छेड़छाड़ कर रहा है जिसके चलते बस कंडक्टर ने बस स्टैंड हमीरपुर मे पहुंचने पर व्यक्ति की पिटाई करना शुरू कर दी। एसपी हमीरपुर आकृति शर्मा ने कहा कि मामला ध्यान में नहीं है हालांकि मीडिया के द्वारा बात ध्यान में लाई गई है। मामले में पुलिस छानबीन कर रही है।