Follow Us:

हमीरपुर: तीन महीनों से लापता है बेटी, तलाश को परिजनों ने सीएम से लगाई गुहार

जसबीर कुमार |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के हमीरपुर दौरे के दौरान सर्किट हाउस में तीन महीनों से गायब हुई बेटी को तलाश को लेकर परिजनों ने मुख्यमंत्री से गुहार लगाई। इसके साथ ही उन्होंने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। हालांकि इससे पहले भी दो बार पीड़ित परिवार मुख्यमंत्री से मिलकर न्याय की गुहार लगा चुके हैं लेकिन इस मामले में केाई ठोस कार्रवाई नहीं होने पर अब पूरा परिवार मायूस हो गया है।

बता दें कि गांव भटेड़कलां जिला बिलासपुर निवासी आंचल शर्मा पुत्री विद्या सागर पीएनबी बैंक हटवाड में बतौर क्लर्क कार्यरत थी। इसी बीच 9 नवंबर 2021 को आंचल अचानक गायब हो गई जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। हालांकि इस दौरान परिजनों ने हमीरपुर के नादौन निवासी विजय कुमार पर शक जाहिर किया था, लेकिन मामले में कोई ठोस कार्रवाई न होने पर आज दिन तक आंचल का कहीं कोई सुराग नहीं लग पाया है।

वहीं, लापता आंचल मामले में मुख्यमंत्री ने परिवार के लोगों की बात सुनी और जांट पड़ताल की बात कही। उन्होंने कहा कि जांच में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफतार कर पूछताछ की है । उन्होने कहा कि इस पूरे मामले की जांच तेजी से आगे बढ़ाई जाएगी और जो कोई भी दोषी पाया जाता है उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।