Follow Us:

हमीरपुर: ट्रेनी के 40 पदों हेतु 14 अक्टूबर को होगा इंटरव्यू

जसबीर कुमार |

प्रदेश के जिला हमीरपुर के रोजगार अधिकारी सुधा सूद ने बताया कि निजी कंपनी मैसर्ज सेल्स सेंटर ऑफ एक्सीलेंस भिवाड़ी हरियाणा द्वारा जिला रोजगार कार्यालय हमीरपुर में ट्रेनी के 40 पदों हेतु 14 अक्टूबर को इंटरव्यू होगा. उन्होंने बताया कि इन पदों हेतु अभ्यर्थी किसी भी संकाय में स्नातक वर्ष 2021 से पहले का पास होना अनिवार्य है. अधिकतम आयु 28 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

इंटरव्यू जिला रोजगार कार्यालय हमीरपुर में 14 अक्टूबर को सुबह 10:30 बजे होगा. कंपनी के द्वारा चयनित उम्मीदवारों को 1 वर्ष का हॉस्पिटैलिटी व टूरिज्म का डिप्लोमा करवाया जाएगा तथा 4 स्टार होटल में रहने और खाने की व्यवस्था भी कंपनी द्वारा ही की जाएगी.

मिली जानकारी के मुताबिक ट्रेनिंग पूरी होने पर कंपनी के द्वारा न्यूनतम 3 लाख रूपए का सालाना पैकेज दिया जाएगा. अभ्यर्थी का नाम किसी भी रोजगार कार्यालय में पंजीकृत हो.

वहीं, अभ्यर्थी हिमाचली स्थाई निवासी हो. वह अपना प्रमाण पत्र व अपने मूल प्रमाण पत्रों सहित इंटरव्यू में भाग ले सकते है. उन्होंने इच्छुक युवाओं से अनुरोध किया है कि वह पूर्ण तैयारी के साथ इंटरव्यू में भाग लें तथा अपने साथ दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ, हिमाचली बोनाफाइड तथा सभी शैक्षणिक प्रमाणपत्रों के साथ जिला रोजगार कार्यालय हमीरपुर में 14 अक्टूबर को इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो जाए.