Follow Us:

हमीरपुर: पूर्व CM धूमल की 50वीं सालगिरह पर बधाई देने पहुंचे जयराम ठाकुर

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सोमवार दिल्ली दौरे से सीधा हमीरपुर पहुंचे। यहां उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल की शादी की 50वीं सालगिरह के कार्यक्रम में भाग लिया

जसबीर कुमार |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सोमवार दिल्ली दौरे से सीधा हमीरपुर पहुंचे। यहां उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल की शादी की 50वीं सालगिरह के कार्यक्रम में भाग लिया। इससे पहले एनआईटी हेलीपैड पर मुख्यमंत्री का जोरदार तरीके से स्वागत हुआ। यहां मीडिया से बात करते हुए जयराम ठाकुर ने दिल्ली दौरे को लेकर कहा कि नई दिल्ली में पार्टी की आला नेताओं से मुलाकात की है। केंद्र सरकार की 8 साल पूरे होने का जश्न शिमला में मनाया जा रहा है इसलिए पीएम मोदी का धन्यवाद करते हैं। साथ ही हिमाचल में चुनावी वर्ष होने के चलते रणनीति बनाने के लिए भी नई दिल्ली में चर्चा की गई है ।

वहीं, सुक्खू के बयानों पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि सुक्खू बिना वजह की बयानबाजी में लगे हुए हैं, वह किसको लेकर बयानबाजी करते हैं और क्या बोलते हैं यह समझ से परे है। उन्होंने कहा कि हमीरपुर में एक पारिवारिक समारोह है। उन्होंने कहा कि वे पूर्व मुख्यमत्री धूमल की शादी की सालगिरह पर शुभकामनाएं देने के लिए हमीरपुर आए है क्योंकि पार्टी में उनका कद ऊंचा है और हम उनका सम्मान करते हैं।

पैट्रोल डीजल की कीमतों में कटौती करने के मामले पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि पीएम मोदी ने बहुत ही सराहनीय कदम उठाया है जिससे जनता को लाभ मिलेगा और साथ ही उज्जवला योजना में भी सबसिडी देने का कदम बढ़िया है।