Follow Us:

हमीरपुर: “सुनील शर्मा बिट्टू ने जिला अधिकारियों को दिए दिशा-निर्देश”

Jasbir kumar |

मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा बिट्टू ने जिला के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वे आम लोगों से संबंधित कार्यो और सरकार की कल्याणकारी योजानाओं के क्रियान्वयन में तत्परता दिखाएं.

इनमें अनावश्यक विलंब नहीं होना चाहिए. राजनीतिक सलाहकार का कार्यभार संभालने के बाद सोमवार को पहली बार अपने गृह क्षेत्र में पहुंचे सुनील शर्मा बिट्टू ने  हमीर भवन में जिला के अधिकारियों के साथ बैठक के दौरान ये निर्देश दिए.

सुनील शर्मा ने कहा कि गृह जिले के विकास कार्यो एवं तमाम व्यवस्थाओं पर मुख्यमंत्री की हमेशा कड़ी नजर रहेगी. इसलिए सभी अधिकारी जवाबदेही और तत्परता से कार्य करें. हर विकास कार्य और योजना से संबंधित डाटा अपडेट रखें तथा भविष्य के लिए भी अपना विजन रखें. किसी योजना के क्रियान्वयन में कोई समस्या आ रही है तो तुरंत सरकार के ध्यान में लाएं.

सुनील शर्मा ने कहा कि सरकारी योजनाओं के क्रियान्वयन में देरी होने के चलते अब ऐसा नहीं होगा और बजट योजनाओं के आधार पर दिया जाएगा. जिसके लिए पहले पूरी औपचारिकताएं होंगी. तभी बजट दिया जाएगा.

बैठक में विधायक आशीष शर्मा के अलावा कांग्रेस नेता डॉ. पुष्पिंद्र वर्मा, एसपी डॉ. आकृति शर्मा, एसडीएम मनीष कुमार सोनी, सहायक आयुक्त पवन कुमार शर्मा और सभी विभागों के अधिकारी भी उपस्थित थे.