Follow Us:

हमीरपुर: भोरंज से प्रत्याशी रहे सुरेश कुमार ने स्थानीय विधायिका के परिवार पर लगाए गुंडागर्दी के आरोप

जसबीर कुमार |

कांग्रेस के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर एवं भोरंज से प्रत्याशी रहे सुरेश कुमार ने स्थानीय विधायिका कमलेश कुमारी पर आरोप लगाया है कि उनका परिवार गुंडागर्दी और दबंगई पर उतर आया है। जिससे भोरंज क्षेत्र में भय का माहौल उत्पन्न हुआ है। सुरेश कुमार ने कहा कि भाजपा विधायक के परिवार से जहां कर्मचारी आतंकित हैं। वहीं, पर अब आम जनता के ऊपर भी इनकी दबंगई का असर दिखने लगा है। 

उन्होंने कहा कि हाल ही में विधायिका के पति ने भरेडी स्कूल के छात्र की निर्मम पिटाई की, जिससे कि उसको अस्पताल में उपचाराधीन होना पड़ा। और जब जनता का दबाव बढ़ा तो विधायिका के पति ने माफीनामा कबूल किया है। उन्होंने कहा की यही नहीं विधायिका के परिवार के एक अन्य सदस्य ने एक स्थानीय ट्रक ड्राइवर के साथ झगड़ा किया और उल्टे उसी के ऊपर मारपीट का मामला दर्ज करवा कर उसे जेल भेज दिया है। 

सुरेश कुमार ने कहा कि विधायिका के पति भोरंज विधानसभा क्षेत्र में कर्मचारियों, अधिकारियों और आम जनता को धमकाने का कार्य कर रहे हैं और हर कार्य में उनका सीधा हस्तक्षेप रहता है। ऐसे में लोग यह सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि जब वोट विधायिका को दिए थे तो पति कार्य में हस्तक्षेप क्यों करें। इससे स्पष्ट होता है कि विधायिका स्वयं किसी भी कार्य के लिए सक्षम नहीं है और मात्र उसके पति व परिवार के सदस्य ही मनमानी से काम चला रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि भोरंज में अधिकारी व कर्मचारी दवाब में है और ऐसा भोरंज विधानसभा क्षेत्र में पहली बार देखने को मिला है। सुरेश कुमार ने कहा की भरेडी स्कूल में हुए छात्र की मारपीट के मामले की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए।इसी प्रकार स्थानीय ट्रक ड्राइवर के साथ किए गए अभद्र व्यवहार एवं उसके उपर मामला दर्ज करने की भी जांच की जानी चाहिए।