Follow Us:

हमीरपुर: ट्रक में अचानक लगी आग, बाल-बाल बची चालक की जान

पी. चंद |

हमीरपुर जिला मुख्यालय के पास अमरोह चौक पर देर रात को एक टैंपू में अचानक आग लग गई. आग लगने से टैंपो को खासा नुकसान पहुंचा है.
ट्रक में अचानक लगी आग
वहीं, सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच कर आग पर काबू किया. टैंपो में आग लगने से टैंपो का अगला हिस्सा जल गया. इसी चलते चालक ने टैंपों से छलांग लगाकर अपनी जान बचाई.
मिली जानकारी के मुताबिक टैंपो नंबर एचपी 34-5729 में गगरेट से राशन लेकर कुल्लू जा रहा था. बैटरी में स्पार्किग होने से यह घटना हुई है. थाना प्रभारी संजीव गौतम ने बताया कि टैंपो चालक ही टैंपो का मालिक है और इस घटना के उपरांत दहशत में है.
उसे स्थानीय मेडिकल कालेज अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल करवा दिया है. जब टैंपो में आग लगी. तो राहगीर ने ट्रक के अंदर बैठे चालक को बताया. आग लगने की बात सुनते ही चालक घबरा गया और आनन-फानन में ट्रक से छलांग लगा दी.
इसके बाद उसने राहगीरों की मदद से राशन को बचाने का प्रयास किया. लेकिन तब तक अधिकांश राशन उसने राहगीरों की मदद से ट्रक से उतार लिया. ट्रक के अंदर बचा हुआ राशन भी क्षतिग्रस्त हो गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज करके आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है.