Follow Us:

हरियाणा ने जीता 50वीं फुटबाल प्रतियोगिता का खिताब, फाइनल में राजस्थान को हराया

मंडी के ऐतिहासिक पड्डल स्टेडियम में 7 दिन चली 50वीं अखिल भारतीय ग्रीष्मकालीन फुटबाल प्रतियोगिता का खिताब मोरनिंग स्टार हरियाणा ने जीता.

बीरबल शर्मा |

मंडी: मंडी के ऐतिहासिक पड्डल स्टेडियम में 7 दिन चली 50वीं अखिल भारतीय ग्रीष्मकालीन फुटबाल प्रतियोगिता का खिताब मोरनिंग स्टार हरियाणा ने जीता. रविवार को खेले गए फाइनल मुकाबले में की टीम ने जिंक फुटबाल अकादमी को 2-1 से हराया. मोरनिंग स्टार हरियाणा के जीवेश ने खेल के 7वें मिंट में ही गोल करके अपनी टीम को बढ़त दिला दी, जबकि इस संघर्षपूर्ण मैच में 22 वें किमंट में हरियाणा के ही अरूण ने खेल के 22वें मिंट में दूसरा गोल करके अपनी टीम को 2-0 से आगे कर दिया।

मध्यांतर के बाद खेल में तेजी लाते हुए जिंक फुटबाल अकादमी राजस्थान के मीनथांग ने 57 वें मिंट में गोल करके इस अंतर को 2-1 कर दिया. खेल के अंत तक यही स्कोर बना रहा और हरियाणा की टीम ने खिताब अपने नाम कर लिया.

भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी उपायुक्त मंडी अरिंदम चौधरी ने विजेता उपविजेता टीमों को ट्रॉफियां और पुरस्कार वितरित किए. आयोजन समिति के मीडिया प्रभारी सुशांत शर्मा ने बताया कि इस अखिल भारतीय ग्रीष्मकालीन फुटबाल प्रतियोगिता के स्वर्ण जयंति टूर्नामेंट में देश की कई नामी टीमों ने भाग लिया.