Follow Us:

स्वास्थ्य मंत्री 22-25 दिसंबर तक रहेंगे अपने प्रवास स्थान पर, देंगें ये सौगातें

मनोज धीमान |

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री विपिन सिंह परमार 22 से 25 दिसंबर तक सुलह हलके के प्रवास पर होंगे। सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि स्वास्थ्य मंत्री 22 दिसंबर को सुबह 11:00 बजे खैरा में सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग के समुदायिक भवन और  राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला खैरा में बहू-उद्देश्यीय भवन का लोकार्पण करेंगे। इसके बाद विद्यालय के वार्षिकोत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे और लोगों की समस्याएं सुनेंगे।

प्रवक्ता से बताया कि 23 दिसंबर को सुबह 11 बजे, स्वास्थ्य मंत्री ग्राम पंचायत भटियाडा पंचायत भवन की आधारशिला रखने के उपरांत मेला मैदान बल्लाह में हिमाचल गृहणी सुविधा योजना के अंतर्गत लाभार्थियों को फ्री गैस कनेक्शन वितरित करेंगे। इसके उपरांत स्वास्थ्य मंत्री दोपहर 3:00 बजे डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज टांडा के पैरामेडिकल छात्रों (जेनिसिस) के वार्षिक उत्सव में मुख्य अतिथि होंगे। इसके बाद वह 24 दिसंबर को सुबह 11:00 बजे वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला डरोह में स्वामी विवेकानंद मेडिकल ट्रस्ट पालमपुर और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा स्वामी विवेकानंद के जीवन और चिंतन पर आयोजित की जाने वाली जिला स्तरीय भाषण प्रतियोगिता की अध्यक्षता करेंगे। साथ ही पाठशाला के वार्षिक महोत्सव में मुख्य अतिथि होंगे।

इसके बाद यहां जनसमस्याओं को सुनेंगे। स्वास्थ्य मंत्री दोपहर 2:30 बजे रोड़ा में राजकीय आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केंद्र के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण करेंगे और जनसमस्या सुनेंगे। स्वास्थ्य मंत्री 25 दिसंबर को सुबह 11:00 बजे गढ़- जमुला में लिंक रोड जमुला से फुलवरिया हाउस का भूमिपूजन करने के उपरांत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला गढ़ के वार्षिक उत्सव में मुख्य अतिथि होंगे। उसके बाद स्वास्थ्य मंत्री पटबाग गढ़ बस्ती से चौधरी बस्ती गढ़ सड़क मार्ग का लोकार्पण भी करेंगे।