Follow Us:

हिमाचल: 27 साल के युवक ने 4 साल की मासूम बच्ची को बनाया हवस का शिकार

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश में पैसों का लालच देकर 4 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। ये शर्मसार करने वाली घटना मंडी जिला के उपमंडल सुंदरनगर में पेश आई है। यहां एक 27 साल के युवक ने पैसों का लालच देकर चार साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला। पीड़ित परिवार और आरोपी दोनों प्रवासी हैं और यहां ईंट के भट्टे पर मजदूरी का काम करते हैं। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार सुंदरनगर उपमंडल की ग्राम पंचायत भौर की एक महिला ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि वह अपने पति के साथ रहती है और यहां ईंट के भट्टे पर मजदूरी करती हैं। बुधवार शाम को उसका पति सब्जी लेने बाजार गया था और वह खुद ईंट के भट्टे पर काम कर रही थीं। इसी बीच भट्टे में काम करने वाले एक 27 साल के उत्तरप्रदेश के युवक ने उनकी चार साल की बच्ची को पैसों को लालच देकर रिहायशी ढारा में ले गया और वहां उसके साथ गंदा काम किया।

महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, पीड़ित बच्ची का मेडिकल भी करवाया जा रहा है। जल्द ही आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।