Follow Us:

सोलन: NH-5 पर कार ने ट्रक को मारी टक्कर, दोनों तरफ लगा लंबा जाम

जिला सोलन में आज सुबह एनएच-5 पर एक और सड़क हादसा पेश आया है. हादसा सुबह 9 बजे हुआ, जब कार और ट्रक के बीच भिड़ंत हो गई

डेस्क |

जिला सोलन में आज सुबह एनएच-5 पर एक और सड़क हादसा पेश आया है. हादसा सुबह 9 बजे हुआ, जब कार और ट्रक के बीच भिड़ंत हो गई. दरअसल सोलन से शिमला की तरफ जा रही एक पर्यटकों की हरियाणा नंबर की गाड़ी ने होटल स्टैग के पास शिमला से सोलन की तरफ आ रहे ट्रक को सामने से टक्कर मार दी. गाड़ी में तीन से चार लोग सवार थे. फिलहाल हादसे का कारण तेज रफ्तारी से गाड़ी चलाने और चालक की लापरवाही बताया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार हरियाणा नंबर (HR 26-EG-6529) की एक गाड़ी सोलन से शिमला की ओर आ रही है. तभी एनएच-5 पर मनसार से आगे होटल स्टैग के पास कार की शिमला की ओर से आ रहे एक ट्रक से टक्कर हो गई.

हालांकि हादसे में किसी को भी चोट नहीं आई है. लेकिन गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त जो गई है. वहीं टक्कर से ट्रक की ड्राइवर साइड को भी नुकसान हुआ है. एनएच पर काम कर रहे फोरलेन कर्मचारियों ने बताया कि तेज रफ्तार होने के कारण हरियाणा नंबर की गाड़ी ने ट्रक को टक्कर मारी जिस कारण ये हादसा पेश आया है.

वहीं, स्थानीय लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी थी. जिसके बाद पुलिस थाना कंडाघाट की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. डीएसपी हेडक्वार्टर सन्तोष शर्मा ने मालेमे की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि मामले में जांच की जा रही है.

बता दें कि सुबह सड़क के बीचों बीच हुए इस हादसे से करीब आधे घंटे तक एनएच-5 पर दोनों तरफ से जाम लगा रहा. शिमला और सोलन दोनों तरफ करीब 1 किलोमीटर तक ट्रैफिक की लंबी लाइन देखने को मिली.