Follow Us:

सोलन के ठोडो मैदान में आज पहुंचेंगे केजरीवाल, 8380 पंचायत प्रमुखों को दिलाएंगे शपथ

सीएम अरविंद केजरीवाल हिमाचल प्रदेश में सियासी पैर जमाने को लेकर पंचायत स्तर तक सीधे संवाद की योजना पर काम कर रहे हैं. जिसको लेकर सोलन के ठोडो ग्राउंड में आज आम आदमी पार्टी की रैली आयोजित होने वाली

|

पंजाब जीतने के बाद आम आदमी पार्टी की नजर अब हिमाचल प्रदेश पर है. इसी को लेकर आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल हिमाचल प्रदेश में सियासी पैर जमाने को लेकर पंचायत स्तर तक सीधे संवाद की योजना पर काम कर रहे हैं. जिसको लेकर सोलन के ठोडो ग्राउंड में आज आम आदमी पार्टी की रैली आयोजित होने वाली है. जिसमें आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल हिमाचल के पंचायत प्रमुखों को संबोधित करेंगे.

इस दौरान उनके साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी मौजूद रहेंगे. आज होने वाली इस रैली में आज हिमाचल प्रदेश की 3615 पंचायतों के 8,380 पंचायत प्रमुखों को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल शपथ दिलाएंगे.

हिमाचल में यह पहला मौका होगा जब कोई राजनैतिक दल अपने पदाधिकारियों को शपथ दिलाएगा. शपथ ग्रहण समारोह के मौके पर अरविंद केजरीवाल हिमाचल की जनता के लिए बड़ी घोषणा भी कर सकते हैं. अरविंद केजरीवाल पंचायत स्तर पर जोड़े गए लोगों को ही संबोधित करने के लिए  दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल आने वाले हैं. वहीं, लोगों में उनके आने को लेकर काफी उत्साह है.