Follow Us:

बद्दी: रियल जूस पैक में निकला कचरा, तबीयत बिगड़ने पर लोगों ने बनाया वीडियो

समाचार फर्स्ट |

बद्दी के एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक फ्रूट जूस रियल के पैक में अजीब सा कचरा निकला है। इस रियल जूस को पीने से कुछ लोग बीमार हो गये, जिसके बाद गांव वासियों ने जब जूस पैक को खोलकर देखा तो उसमें कचरा सामने आया। इसके बाद लोगों ने इसका एक वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

ये वीडियो सोशल मीडिया में धड़ले से वायरल हो रहा। वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि इस रियल जूस पैक को पीने से लोग बीमार हुए हैं। स्थानीय लोगो का कहना है कि रुचि नामक संस्था के लोग साईं गांव में कुछ दिन पहले रियल जूस की पेटियां बेचने आए थे। उन्होंने 500 रुपये प्रति पेटी के हिसाब से बेची, क्योंकि जल्द ही इन जूस पैक्स की एक्सपायरी डेट आने वाली थी।

कई लोगों ने इसे ख़रीदा और जब वे अपने घर पर वे इसे इस्तेमाल करने लगे तो एक के बाद एक कई लोगों को तबीयत बिगड़ने लगी। उसके बाद जब गांवों में कई लोगों की तबीयत बिगड़ी  तो एक पैक को खोलकर देखा गया, जिसमें ये कचरा सामने आया। लोगों ने तुरंत इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लोगों का दावा है कि कई जूस पैकेट्स में केवल पानी ही निकला।

इसी के साथ लोगों ने प्रशासन से मांग की है कि ऐसी संस्थाओं और उनके नुमाइंदों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, ताकि वह भविष्य में गांव में रहने वाले भोले-भाले लोगों के साथ ऐसा घिनौना काम ना करें। वहीं, सीएमओ सोलन आर के धरोच ने कहा कि मामला प्रकाश में आने के बाद जांच के आदेश जारी कर दिए गये हैं औऱ जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके ख़िलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।