Follow Us:

कट्टर ईमानदारी से बौखला गई है भाजपा, लॉकर तुड़वा कर चमच और झुनझुना ही मिला: सिसोदिया

बीरबल शर्मा |

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा की वाले पागल हैं जो गांव में मेरी इन्वेस्टमेंट ढूंढ रहे. अगर ढूंढनी है तो हिमाचल आएं. यहां लोगों का उत्साह देखें जो आज में मंडी देख रहा. तो उन्हें बताता यही मेरी इन्वेस्टमेंट है. उन्होंने कहा कि मंडी में स्कूल की बिल्डिंग गिरा रहे हो, इससे बड़ी गद्दारी नहीं हो सकती. मनीष सिसोदिया ने तल्ख अंदाज में कहा कि भारतीय जनता पार्टी वालों डूब मरो जो भाजपा विधायक के रिश्तेदार की पार्किंग के लिए स्कूल गिरा दिया. साबित होता है कि जयराम सरकार बच्चों को शिक्षा देने के लिए गंभीर नहीं है.

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी किसी भी कीमत पर स्कूल को तोडऩे नहीं देगी. स्कूल बचाने की लड़ाई आम आदमी पार्टी का हर कार्यकर्ता लड़ेगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जयराम सरकार शिक्षा के नाम पर सौदेबाजी कर रही है. प्रदेश में ऐसी शिक्षा दी जा रही है कि पीएचडी करके युवा चपरासी की नौकरी मांग रहा है. यह प्रदेश की शिक्षा के लिए शर्म की बात है.

हिमाचल के स्कूल को किसी भी कीमत पर तोडऩे नहीं दिया जाएगा. स्कूल को बचाना हमारा कर्म भी है और धर्म भी है. मनीष सिसोदिया ने जनता से अपील की है कि आगामी विधानसभा चुनावों में झाडू का बटन दबाकर एक मौका आम आदमी पार्टी को दें. कांग्रेस और भाजपा ने पिछले 70 सालों में कुछ नहीं किया है. केजरीवाल जो कहते हैं, वह करके दिखाते हैं.

दिल्ली की जनता को जो गारंटी दी गई, उन्हें पूरा किया गया है. अब पंजाब में भगवंत मान सरकार ने 5 महीने में ही हर गारंटी को पूरा करके दिखाया है. हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर हर गारंटी को पूरा किया जाएगा. देश में आम आदमी पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है, जो जनता के मुद्दों शिक्षा और स्वास्थ्य की बात करती है. आम आदमी पार्टी ईमानदारी की राजनीति करती है. जिसके कारण सरकारी तंत्र में भ्रष्टाचार खत्म होता है और टैक्स की वसूली अधिक होती है. इन्हीं टैक्स के पैसों से जनता को सुविधाएं प्रदान की जाती है.