Follow Us:

नाहन के धौला कुंआ पहुंचे हरियाणा के मुख्यमंत्री, डॉ. राजीव बिंदल के पक्ष में किया प्रचार

पी.चंद |

हिमाचल प्रदेश में चुनावी बिगुल बजने के बाद हिमाचल प्रदेश में प्रचार का दौर चरम पर आ गया है. यहां प्रदेश में आज भाजपा पूरे प्रदेश में एक साथ सभी विधानसभा क्षेत्रों में स्टार प्रचारकों द्वारा रैली का आयोजन कर रही है.

इसी कड़ी में आज नाहन विधानसभाक्षेत्र के धौला कुंआ में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे. यहां खट्टर ने जनता से स्थानीय विधायक डॉ. बिंदल के पक्ष में वोट डालने की अपील की. इस मौके पर खट्टर ने दर्जनभर लोग जो कांग्रेस छोड़ आए उन्हें भाजपा की सदस्यता भी दिलवाई.

जनता को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा की हिमाचल में आज पूरे प्रदेश में भाजपा सरकार द्वारा 68 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार का आगाज किया जा रहा है इसी कड़ी में आज वो यंहा जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे है.

खट्टर ने कहा की डॉ बिंदल छटवीं बार नाहन विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे है और इन्हें भारी मतों से जितवाना ही अब हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए.

खट्टर ने कहा की नाहन क्षेत्र और हरियाणा का पुराना सम्बंध है. इसके लिए हम एक दूसरे के साथ हमेशा सहयोग के लिए तैयार रहते हैं. इस मौके पर खट्टर ने कांग्रेस पर जातिगत राजनीति करने का भी आरोप लगाया.