Follow Us:

अनुराग ठाकुर ने AAP पर साधा निशाना, दिल्ली सरकार को दी बेबड़ी सरकार की संज्ञा

जसबीर कुमार |

केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने हमीरपुर के नादौन में आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. अनुराग ठाकुर ने दिल्ली सरकार को बेबड़ी सरकार की संज्ञा दी है और कहा कि आम आदमी पार्टी की दिल्ली और पंजाब की सरकारें भ्रष्ट सरकार हैं. आम आदमी सरकार के अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया आज तक शराब घोटाले में जवाब तक नहीं दे पाए हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार की राशि की मलाई किसने खाई इसका जवाब भी जल्द दें केजरीवाल सरकार.

उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार में भ्रष्टाचार फैला है. शराब कांड, भ्रष्टाचार की दलदल में आम आदमी पार्टी धंसी है. आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों की हिमाचल में दूसरे राज्यों की तरह जमानत जब्त होगी.

अनुराग ठाकुर ने सवाल उठाते हुए कहा कि जब दिल्ली की महिलाएं और युवा शराब के ठेके खुलने का विरोध कर रहे थे तब भी दिल्ली सरकार ने ठेके खोलने का निर्णय क्यों लिया??

राहुल गांधी के द्वारा मीडिया हाउस पर उठा रहे जा रहे सवालों पर केंद्रीय मंत्री राज सिंह ठाकुर ने कहा कि जिस पार्टी ने 70 सालों तक देश पर राज किया है उनको कभी एक घराना तो कभी दूसरा घराना ही नजर आता है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि मीडिया पर उठाए जा रहे प्रश्नों से इस बात का पता चलता है कि कांग्रेस के नेता कितनी हल्की बयानबाजी पर उतर आए हैं.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि आज भ्रष्टाचार के दलदल में अरविंद केजरीवाल पूरी तरह से डूब चुके हैं उन्होंने कहा कि यह घोटाला इतना बड़ा है कि इसकी गूंज पूरे देश में सुनाई दे रही है वहीं, अनुराग ठाकुर ने दावा किया कि वह 2024 में भी भाजपा 303 से ज्यादा सीटें जीत कर रिकॉर्ड बनाएगी.