Follow Us:

हमीरपुर: दुकान पर अवैध कब्जे को लेकर मचा बबाल, दो गुटों में जमकर हुई मारपीट

जसबीर कुमार |

हमीरपुर शहर में एक दुकान पर कब्जा करने का मामला सदर थाना हमीरपुर पहुंच गया हैं. जानकारी के मुताबिक सोमवार को गांधी चौक के नजदीक एक दुकान पर अवैध कब्जा करने का मामला सामने आया हैं. दुकान के मामले को सुबह नौ बजे से लेकर साढ़े नौ बजे तक दोनों गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई . यही नहीं एक पक्ष ने महिलाओं के साथ भी मारपीट की हैं .

गांधी चौक के पास दुकान के मामले को दोनों गुटों के चल रहे हंगामे की सूचना सदर थाना हमीरपुर को गई जिसके चलते पुलिस विवाद को खत्म करने के लिए घटना स्थल पर पहुंची . पुलिस टीम ने दोनों पक्षों को विवाद न करने की हिदायत दी और थाना में चलकर अपना पक्ष रखने को कहा नहीं तो शहर इस तरह हंगामा करने पर पुलिस को अपनी कार्रवाई करने के लिए बाधित होना पड़ेगा . पुलिस टीम की ओर से दोनों पक्षों को थाना तलब किया गया और दुकान पर अवैध कब्जा करने के मामले को खत्म करने की हिदायत भी दी .

थाना प्रभारी संजीव गौत्तम ने जानकारी दी कि अरविंद ठाकुर पुत्र स्वर्गीय शमशेर सिंह गांव छल बुल्हा ने रमेश चंद डोगरा, सुरेश चंद डोगरा व उसके बेटे द्वारा उसकी पत्नी दिव्या ठाकुर व बहन निशु लता के साथ मारपीट की और जबरन दुकान पर अवैध कब्जा करने वा ताला लगाने की कोशिश की हैं . वहीं दूसरी ओर से रमेश चंद डोगरा व अन्य ने भी पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है कि उनके साथ भी दूसरे पक्ष ने मारपीट की हैं . पुलिस ने महिलाओं के साथ मारपीट का मामला पुलिस महिला थाना हमीरपुर भेज दिया हैं .

थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों पक्षों में दुकान के शेयर लेकर विवाद चल रहा हैं . उन्होंने पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से छानबीन कर रही हैं . शहर में दुकान के अवैध कब्जे को लेकर दुकानदारों में तरह – तरह की चर्चाओं का बाजार देखने व सुनने को मिल रहा हैं .