Follow Us:

सोनिया गांधी से ED की पूछताछ के विरोध में कांग्रेस का हमीरपुर में प्रदर्शन

जसबीर कुमार |

ED मामले में सोनिया गांधी पर की जा रही कार्रवाई के विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी हमीरपुर ने डीसी कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया. इस अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेन्द्र जार की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने केन्द्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वहीं इस अवसर पर पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया, ब्लाक अध्यक्ष सुरेश पटियाल, वरिष्ठ कांग्रेसी अनिल वर्मा, अजय शर्मा, देवीदास शहशाह, कुलदीप राणा इत्यादि मौजूद रहे.

जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेन्द्र जार ने कहा कि ED मामले में केन्द्र सरकार राजनीति करते हुए सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर कार्रवाई कर रही है. जिसका कांग्रेस विरोध करती है. उन्होने कहा कि ED मामले के विरोध में पहले भी प्रदर्शन किया जा चुका है क्योंकि ED मामले में मोदी सरकार गलत तरीके से तंग कर रही है. ED मामले का केस सालों से खत्म हो चुका है लेकिन कांग्रेस पार्टी को कमजोर करने के लिए प्रयास किया जा रहा है.

पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया ने कहा कि धरना प्रदर्शन केन्द्र सरकार के खिलाफ किया जा रहा है. क्योंकि केंद्र सरकार झूठ के सहारे से सता में आई है. कांग्रेस की छवि को धूल में मिलाने का प्रयास किया जा रहा है. केन्द्र व राज्य सरकार दोनों ही सरकारों की हालत खराब है क्योंकि किसी भी वर्ग के लिए कोई नीति तक नहीं बनाई गई है. कुलदीप पठानिया ने हमीरपुर में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के दौरे पर कहा कि भाजपा को पता है कि भाजपा चुनावों में हार रही है. इसलिए झूठी घोषणाओं की जा रहा है और करोडों की घोषणाओं व शिलान्यास के लिए सरकार के पास पैसा ही नहीं है. भाजपा सरकार झूठ के सहारे लोगों को गुमराह किए जा रहा है.