Follow Us:

‘उड़ता पंजाब’ बना हिमाचल, शिलाई में 5 किलो अफीम सहित एक व्यक्ति गिरफ्तार

डेस्क |

हिमाचल में नशा तस्करी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है. पुलिस आए दिन नशे की बड़ी खेप के साथ तस्करों को गिरफ्तार कर रही है. ताजा मामले में अब  जिला सिरमौर के शिलाई में पुलिस ने एक व्यक्ति को 5 किलो 270 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक शनिवार देर शाम पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर एनएच 707 पर नील खड्ड के पास शिलाई निवासी केदार सिंह की दुकान में छापा मारा. दुकान में तलाशी के दौरान पुलिस को 5 किलो 270 ग्राम अफीम बरामद हुई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

वहीं, बिना परमिट के इतनी बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित नशीले पदार्थ रखने के जुर्म में आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि पुलिस टीम ने एक व्यक्ति को नशे की बड़ी खेप के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी को आज अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि पुलिस ये पता लगाने में जुटी हुई है की आरोपी इतनी बड़ी खेप लेकर कहां जा रहा था और उसके साथ इस कारोबार में कौन-कौन लोग शामिल हैं.